सीने में तेज दर्द के बाद ICU में भर्ती हुईं वांटेड एक्ट्रेस, महक चहल ने बताया अब कैसी है तबीयत

वांटेड, नई पड़ोसन और एकता कपूर के सीरियल नागिन में काम कर चुकीं अभिनेत्री महक चहल को हाल ही में गंभीर परेशानी से गुजरना पड़ा था, जिसके चलते उनको अस्पताल में भर्ती करवाया गया. दरअसल अभिनेत्री को निमोनिया हो गया था.

सीने में तेज दर्द के बाद ICU में भर्ती हुईं वांटेड एक्ट्रेस, महक चहल ने बताया अब कैसी है तबीयत

महक चहल ने बताया अब कैसी है उनकी तबीयत

नई दिल्ली:

वांटेड, नई पड़ोसन और एकता कपूर के सीरियल नागिन में काम कर चुकीं अभिनेत्री महक चहल को हाल ही में गंभीर परेशानी से गुजरना पड़ा था, जिसके चलते उनको अस्पताल में भर्ती करवाया गया. दरअसल अभिनेत्री को निमोनिया हो गया था. महक चहल की हालत इतनी खराब हो गई थी कि डॉक्टर को उन्हें वेंटिलेटर पर रखना पड़ा. अपनी खराब तबीयत के बारे में खुद महक चहल ने बताया है. उन्होंने अपनी तबीयत खराब के दौरान अंग्रेजी वेबसाइट हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत की.

महक चहल ने अपनी तबीयत को लेकर कहा, 'मुझे निमोनिया हो गया था. मैं 3-4 दिनों के लिए आईसीयू में थी. मैं वेंटिलेटर पर थी. यह सब मेरे साथ 2 जनवरी को हुआ मेरे सीने में तेज से दर्द होने लगा और मैं गिर गई. मैं सांस भी नहीं ले सकी थी. मुझे अस्पताल ले जाया गया और तुरंत भर्ती कराया गया. सीटी स्कैन लिया गया. आठ दिन हो गए हैं. हालांकि मैंने बहुत सुधार किया है, लेकिन ऑक्सीजन अब भी ऊपर और नीचे जाती है. मेरे दोनों फेफड़े संक्रमित थे.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिलहाल महक चहल को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है और वह अब अपने घर पर हैं. इस बात की जानकारी अभिनेत्री ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करके दी है. महक चहल ने पोस्ट में लिखा, 'मैं हाल ही में निमोनिया से उबरी हूं, काफी बेहतर महसूस कर रही हूं और अंत में घर पर आराम कर रही हूं, लेकिन मुझे अपने सभी शुभचिंतकों को आपके प्यार और समर्थन के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद कहना चाहिए. आपके विचारों और प्रार्थनाओं ने मुझे इस समय से निकाल दिया है. मुझे बस अपनी तरफ से परिवार के साथ फिर से तरोताजा होने के लिए कुछ समय चाहिए और फिर आप सभी का मनोरंजन करने के लिए वापस आऊंगा.' अभिनेत्री की पोस्ट वायरल हो रही है.