विशाल ददलानी को नाक पर लगी चोट, Photos शेयर कर बोले- प्यार दर्द देता है

विशाल ददलानी (Vishal Dadlani) ने वैलेंटाइन डे पर यह फोटो शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है.

विशाल ददलानी को नाक पर लगी चोट, Photos शेयर कर बोले- प्यार दर्द देता है

विशाल ददलानी (Vishal Dadlani) को नाक पर लगी चोट

नई दिल्ली:

वैलेंटाइन्स डे (Valentine' Day) को सभी सेलेब्स अलग-अलग अंदाज में मनाते नजर आ रहे हैं. सिंगर और म्यूजिक कंपोजर विशाल ददलानी (Vishal Dadlani) ने भी इस खास अवसर पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से खुद की फोटो शेयर करते हुए कुछ ऐसा लिखा जो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा. इस फोटो में विशाल (Vishal Dadlani) की नाक पर चोट के निशान हैं. और वैलेंटाइन्स डे पर विशाल ने अपनी नाक की चोट और प्यार में होने वाले दर्द को लेकर बेहद खूबसूरत सी लाइन फैन्स के साथ शेयर किया है. 

विशाल (Vishal Dadlani) ने लिखा- 'प्यार दर्द देता है'. इसके साथ ही विशाल ने बैंडेज की एक इमोजी भी बनाई है. इसके आगे विशाल लिखते हैं, 'मेरे जैसे सिंगल लोग कहते हैं- ग्रीटिंग कार्ड कंपनियों द्वारा मार्केटिंग के लिए बनाए गए दिन की शुभकामनाएं.' वहीं कैप्शन में आखिर में विशाल ने अलग अंदाज में वैलेंटाइन्स डे की शुभकामनाएं भी दी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि विशाल Vishal Dadlani)  अपने इसी अंदाज के लिए ही जाने जाते हैं. विशाल ऐसे सेलेब्स में से है जो सोशल मीडिया पर अपनी बेबाक राय रखने के लिए जाने जाते हैं. गौरतलब है कि विशाल एक शानदार के सिंगर और म्यूजिक कंपोजर हैं. विशाल ने कई फिल्मों में संगीत दिया है. इसके साथ ही हाल फिलहाल में नेहा कक्कड़ और हिमेश रेशमिया के साथ विशाल इंडियन आइडल जज कर रहे हैं.