न्यू ईयर से पहले विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका संग शेयर की फैमिली फोटो, फैंस बोले- बेस्ट फैमिली एवर

वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में अनुष्का शर्मा ने अपनी नई फिल्म की शूटिंग को खत्म किया है, जिसके बाद वह फैमिली वेकेशन पर निकलीं हैं. 

न्यू ईयर से पहले विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका संग शेयर की फैमिली फोटो, फैंस बोले- बेस्ट फैमिली एवर

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सितारे अपने नए साल का स्वागत करने वेकेशन पर निकल चुके हैं. वहीं अपनी फैमिली संग एक के बाद एक पोस्ट कर रहे हैं. इसी बीच क्रिकेटर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने भी फैंस के लिए अपने वेकेशन की कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिनमें वह बेटी वामिका के साथ अपने नए साल का स्वागत करने के लिए तैयार नजर आ रहे हैं. वहीं फैंस भी इन फोटोज पर कमेंट करके कपल को उनके खुशहाल नए साल 2023 की बधाई देते हुए दिख रहे हैं. इतना ही नहीं एक्ट्रेस के ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रहा है. 

दुबई में मना रही हैं न्यू ईयर

अपने दुबई वेकेशन का पोस्ट शेयर करते हुए विराट कोहली ने एक्ट्रेस पत्नी अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका कोहली के साथ एक नई फोटो शेयर की है, जिसके साथ उन्होंने लिखा, 2022 का आखिरी सुर्योदय। इस फोटो में विराट और अनुष्का अपने होटल के एक पूल के पास खड़े दिख रहे हैं.

इस दौरान कपल कैमरे की तरफ पीठ करके सूर्योदय देख रहे हैं. वहीं विराट ने वामिका को अपनी गोद मं ले रखा है. इस फोटो पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक एक फैन ने लिखा, 'बेस्ट कपल एवर' तो दूसरे ने लिखा, आपके आने वाले साल के लिए बधाई. इसके अलावा फैंस ने हार्ट की इमोजी शेयर करते हुए कपल की फैमिली पर प्यार बरसाया है. 

1hrmm6l8
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, हाल ही में अनुष्का शर्मा सुर्खियों में थी. दरअसल, एक्ट्रेस की फेमस ब्रैंड प्यूमा के साथ कोलाब्रेशन को लेकर चर्चा जारी थी. वहीं उनका एक पोस्ट सुर्खियों में आ गया था. हालांकि यह सब एक मार्केटिंग प्लान था, जिसके चलते अनुष्का को ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ा था. वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में अनुष्का शर्मा ने अपनी नई फिल्म की शूटिंग को खत्म किया है, जिसके बाद वह फैमिली वेकेशन पर निकलीं हैं.