विक्रांत मैसी पत्नी साथ हाथों में हाथ डाले पहली बार पब्लिक एरिया में हुए स्पॉट, फैंस बोले- रब ने बना दी जोड़ी

सोशल मीडिया पर हाल ही में विक्रांत मैसी और उनकी वाइफ की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. जहां दोनों कपल हाथों में हाथ डाले खड़े हैं. फैंस को दोनों की केमिस्ट्री खूब पसंद आ रही है.

विक्रांत मैसी पत्नी साथ हाथों में हाथ डाले पहली बार पब्लिक एरिया में हुए स्पॉट, फैंस बोले- रब ने बना दी जोड़ी

विक्रांत मैसी पत्नी साथ हाथों में हाथ डाल पहली बार पब्लिक एरिया में हुए स्पॉट

नई दिल्ली :

मिर्जापुर वेबसीरीज से फैंस का दिल जीतने वाले बबलू भइया यानी कि विक्रांत मैसी ने हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड शीतल ठाकुर से शादी रचाई है. दोनों ने हिंदू रीति-रिवाज से 18 फरवरी को हिमाचल प्रदेश में शादी की थी. फैंस के लिए ये खबर किसी तोहफे से कम नहीं थी. वहीं अब उनकी एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही है. जी हां, हाल ही में विक्रांत मैसी अपनी पत्नी के साथ पब्लिक एरिया में स्पॉट हुए हैं. वायरल हो रही कपल की ये तस्वीर फैंस को खूब पसंद आ रही है. 

फैंस ने जमकर की तारीफ 
सोशल मीडिया पर हाल ही में विक्रांत मैसी और उनकी वाइफ की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. जहां दोनों कपल हाथों में हाथ डाले खड़े हैं. फैंस को दोनों की केमिस्ट्री खूब पसंद आ रही है. फैन ने कमेंट करते हुए लिखा-क्या बात है, तो दूसरे यूजर ने लिखा- रब ने बना दी जोड़ी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बड़े प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं विक्रांत 
बता दें कि विक्रांत मैसी ने टीवी की दुनिया से  कदम रखा था. पहले वे धर्म वीर फिर बालिका बधू, में नजर आए. वहीं इसके  बाद विक्रांत ने फिल्मों की दुनिया में कदम रखा वे लुटेरे, दिल धड़कने दो, हाफ गर्लफ्रेंड, हसीन दिलरुबा, 14 फेरे जैसी बड़ी फिल्मों में काम कर चुके हैं. वहीं अब वे लव हॉस्टल को लेकर चर्चाओं में बने हैं. इस फिल्म वे सान्या मल्होत्रा के साथ नजर आ रहे हैं.