ऋतिक रोशन-सैफ अली खान की फिल्म 'विक्रम वेधा' की एडवांस बुकिंग शुरू, इस दिन रिलीज हो रही फिल्म 

दर्शकों के इंतजार को खत्म करते हुए मेकर्स आज से फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

ऋतिक रोशन-सैफ अली खान की फिल्म 'विक्रम वेधा' की एडवांस बुकिंग शुरू, इस दिन रिलीज हो रही फिल्म 

आज से शुरू हुई विक्रम वेधा की बुकिंग

नई दिल्ली :

विक्रम वेधा के ट्रेलर को मिली दर्शकों की जबरदस्त प्रतिक्रिया के बाद मेकर्स ने हाल में ऋतिक रोशन और सैफ अली खान स्टारर इस फिल्म का इलेक्ट्रिफाइंग डांस नबर 'अल्कोहोलिक' जारी किया था, जिसे लेकर हर तरफ चर्चा है. ऐसे में जहां दर्शक फिल्म के सिनेमाघरों में हिट होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, वहीं अब निर्माता दर्शकों के लिए एडवांस बुकिंग विंडो खोलने के लिए तैयार हैं. निस्संदेह विक्रम वेधा साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है और दर्शकों के बीच फिल्म के लिए दीवानगी लगातार बढ़ रही है, क्योंकि फिल्म की रिलीज डेट करीब है. 

आज से शुरू होगी 'विक्रम वेधा' की एडवांस बुकिंग 

ऐसे में दर्शकों के इंतजार को खत्म करते हुए मेकर्स आज से फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. इसके अलावा, विक्रम वेधा का हिंदी फिल्म के लिए लार्जेस्ट इंटरनेशनल डिस्ट्रीब्यूशन होगा, दुनिया भर में रिकॉर्ड ब्रेकिंग100+ देशों के साथ. अपनी रिलीज से पहले फिल्म ने दुनिया भर में रुचि और अपील की है, और कई देशों ने पहले ही एडवांस बुकिंग शुरू कर दी है.

कब रिलीज हो रही 'विक्रम वेधा'?

गौरतलब है कि विक्रम वेधा को गुलशन कुमार, टी-सीरीज और रिलायंस एंटरटेनमेंट ने फ्राइडे फिल्मवर्क्स एंड जियो स्टूडियोज और YNOT स्टूडियोज प्रोडक्शन के सहयोग से प्रस्तुत किया है. यह फिल्म पुष्कर और गायत्री द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार और एस शशिकांत और द्वारा निर्मित है. ये फिल्म 30 सितंबर 2022 को विश्व स्तर पर बड़े पर्दे पर रिलीज होगी.

VIDEO: Watch: रणबीर कपूर के साथ सेल्‍फी लेते वक्‍त गिरे फैंस, उठाने के लिए आगे आए अभिनेता

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com