विक्की कौशल नदी किनारे यूं अकेले बैठे आए नजर तो फैंस बोले- भाभी जी घर पर हैं ?

विक्की कौशल ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि वे हुडी पहने नदी किनारे बैठे हैं.

विक्की कौशल नदी किनारे यूं अकेले बैठे आए नजर तो फैंस बोले- भाभी जी घर पर हैं ?

विक्की कौशल नदी किनारे यूं अकेले बैठे आए नजर

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के हैंडसम स्टार विक्की कौशल जो इन दिनों अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट में बने हैं. वहीं सोशल मीडिया पर उनकी ताजा पोस्ट फैंस का दिल जीत लेती हैं. हाल ही में विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कई तस्वीरें साझा की हैं. इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि वे नर्मदा नदी के किनारे बैठे नजर आ रहे हैं. विक्की के  शेयर करते ही ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. 

फैंस के यूं आए कमेंट 
विक्की कौशल ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि वे हुडी पहने नदी किनारे बैठे हैं. अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह उनकी कोई शूटिंग लोकेशन भी हो सकती है. तस्वीरों को देखते ही फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- क्या बात है बेहद सूंदर जगह, वहीं दूसरे ने लिखा- भाभी जी कहां हैं भाइया क्या भाभी जी घर पर हैं ? 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बड़े प्रेजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं विक्की 
विक्की और कैट की शादी 9 दिसंबर को राजस्थान में हुई थी. जिसके बाद से कपल आए दिनों लाइमलाइट में बने रहते हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो विक्की इन दिनों 'लुका छुपी 2' को लेकर चर्चाओं में हैं वहीं कैटरीना 'टाइगर 3' में सलमान खान के साथ नजर आने वाली हैं. यह फिल्म अगले साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी.