कैटरीना की इस फिल्म का ऑडिशन पास नहीं कर पाए थे विक्की कौशल !

विक्की कौशल के ऑडिशन के दिनों का ये सीक्रेट उन्हीं के कोस्टार शारिब हाशमी ने शेयर किया है.

कैटरीना की इस फिल्म का ऑडिशन पास नहीं कर पाए थे विक्की कौशल !

विक्की और कटरीना

नई दिल्ली:

ये बात किसी से छिपी नहीं है कि विक्की कौशल बॉलीवुड के किंग यानी कि शाहरुख खान के कितने बड़े फैन हैं. एक बार शाहरुख के साथ अपनी बचपन की तस्वीर शेयर कर उन्होंने अपने प्यार का इजहार भी किया था. हालांकि कम ही लोगों को पता होगा कि विक्की कौशल ने शाहरुख खान की फिल्म 'जब तक है जान' में उनके दोस्त के रोल के लिए ऑडिशन दिया था. विक्की ने अपनी तरफ से कोशिश तो पूरी की थी लेकिन वो रिजेक्ट हो गए थे. यूं तो ये बात अब तक छिपी हुई थी लेकिन विक्की के एक कोस्टार की वजह से सबके सामने आ गई.

किसने खोला सीक्रेट ?

विक्की का यह राज 'जरा हटके जरा बचके' कोस्टार शारिब हाशमी ने खोला. शारिब ने एक इंटरव्यू में बताया कि विक्की कौशल ने शाहरुख खान के दोस्त के रोल के लिए ऑडिशन दिया था लेकिन फिल्म मेकर्स को लगा कि वह कैरेक्टर के लिए फिट नहीं हैं. इस वजह से उन्हें रिजेक्ट कर दिया गया. इसके बाद यह रोल शारिब हाशमी की झोली में आया.

विक्की का करियर ग्राफ

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

विक्की कौशल ने अपने करियर की शुरुआत साल 2012 में आई अनुराग कश्यप की फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' से की थी. इस फिल्म में उन्होंने बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया था. एक्टिंग की शुरुआत लव शव ते चिकन खुराना से हुई और इसके बाद मसान, रमन राघव 2.0, संजू, मनमर्जियां जैसी फिल्मों में अपनी दमदार परफॉर्मेंस से विक्की इंडस्ट्री में अपनी जगह मजबूत करते गए. हाल में वह सारा अली खान के साथ 'जरा हटके जरा बचके' में नजर आए थे. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा परफॉर्म किया था.