'शादी का लड्डू' खाकर क्या पछता रहे हैं विक्की कौशल, एक्टर ने दिया ऐसा जवाब फैन्स बोले- आपको कैटरीना मिली है भाई

वीडियो में आप होस्ट को पूछते हुए सुन सकते हैं कि, "शादी का लड्डू जो खाए वो ज्यादा पछताता है या जो नहीं खाए वो पछताता है?". जिस पर विक्की ऐसा जवाब देते हैं, जिसे सुन लोग हैरान हैं.

'शादी का लड्डू' खाकर क्या पछता रहे हैं विक्की कौशल, एक्टर ने दिया ऐसा जवाब फैन्स बोले- आपको कैटरीना मिली है भाई

विक्की कौशल का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

विक्की कौशल कैटरीना कैफ से शादी करने के बाद बहुत खुश हैं और उनकी खुशी उनके हर एक वीडियो और तस्वीर में देखने को मिलती है. विक्की कौशल और कैटरीना कैफ इस समय बॉलीवुड के नए पॉपुलर लव बर्ड्स हैं. हाल ही में विक्की कौशल ने आइफा अवार्ड्स में खूब सुर्खियां बटोरी थीं. इस दौरान उन्होंने कैटरीना कैफ के नाम पर भी खूब छेड़ा गया था. अब ऐसे में आइफा अवार्ड्स 2022 का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें होस्ट विक्की से कुछ ऐसा सवाल कर देती है, जिसे सुन विक्की हैरान रह जाते हैं, पर बड़ी ही सफाई से सवाल का जवाब भी दे देते हैं. 

इस वीडियो को विक्की और कैटरीना के फैन पेज से शेयर किया गया है. वीडियो में आप होस्ट को पूछते हुए सुन सकते हैं कि, "शादी का लड्डू जो खाए वो ज्यादा पछताता है या जो नहीं खाए वो पछताता है?". जिस पर विक्की कौशल कहते हैं, "नहीं नहीं, खाना चाहिए. बहुत अच्छा लड्डू होता है". इस जवाब के बाद विक्की मुस्कुराते हुए भी नजर आते हैं. वीडियो के सामने आने के बाद फैन्स इस पर अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं. वीडियो को हजारों की संख्या में लाइक्स भी मिले हैं. 

एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "आपको कैटरीना मिली है आप कैसे 'ना' कह सकते हैं". एक और यूजर ने लिखा है, "किसी किसी के लिए अच्छा होता है सर किसी के लिए नहीं". वहीं फैन्स वीडियो पर दिल और फायर इमोजी भी कमेंट कर रहे हैं. गौरतलब है कि विक्की और कैटरीना की शादी बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर शादियों में से एक थी. सोशल मीडिया पर इस ग्रैंड वेडिंग के खूब चर्चे हुए थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com