मेहंदी लगवा रहीं कैटरीना की गोद में यूं लेटे नजर आए विक्की कौशल, देखें सेरेमनी की अनदेखी Photos

मेहंदी सेरेमनी से एक और फोटो सामने आई है, जो दोनों में से किसी के अकाउंट पर नहीं है. इस फोटो में विक्की, कैटरीना की गोद में लेटे हुए दिखाई दे रहे हैं.  

मेहंदी लगवा रहीं कैटरीना की गोद में यूं लेटे नजर आए विक्की कौशल, देखें सेरेमनी की अनदेखी Photos

कैटरीना की गोद में लेटे नजर आएं विक्की कौशल

नई दिल्ली :

कैटरीना कैफ की शादी के बाद लोग उनकी वेडिंग फोटोज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं कैटरीना और विक्की भी फैन्स की एक्साइटमेंट को ध्यान में रखते हुए अपने-अपने इंस्टाग्राम पर वेडिंग फंक्शंस की फोटो शेयर कर रहे हैं. कुछ देर पहले ही विक्की और कैटरीना ने मेहंदी सेरेमनी की कुछ तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसे कि उनके फैन्स  भी बेहद पसंद कर रहे हैं. इसी क्रम में मेहंदी सेरेमनी से एक और फोटो सामने आई है, जो दोनों में से किसी के अकाउंट पर नहीं है. इस फोटो में विक्की, कैटरीना की गोद में लेटे हुए दिखाई दे रहे हैं.  

कैटरीना कैफ की बेस्ट फ्रेंड अनायता श्रॉफ के इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस फोटो को शेयर किया गया है. फोटो में देखा जा सकता है कि कैटरीना हाथों में मेहंदी लगवा रहीं हैं और उनकी गोदी में आराम से दोनों हाथों को सिरहाने लगाए विक्की कौशल लेटे हुए हैं. इसमें कैटरीना बड़े ही प्यार से मुस्कुरा रही हैं, वहीं विक्की भी हंस रहे हैं. इस फोटो को देखने के बाद लोग एक बार फिर दोनों की तारीफ करते नहीं थक रहे. बता दें, कैटरीना ने जो मेहंदी सेरेमनी की फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, उनमें वे विक्की कौशल, उनके भाई सनी कौशल और होने वाले ससुर के साथ जमकर डांस करती नजर आ रही हैं. 

गौरतलब है कैटरीना और विक्की ने सीक्रेट डेटिंग के बाद अचानक से शादी कर सभी को हैरान कर दिया है. दोनों के डेटिंग की अफवाहें सोशल मीडिया पर आती तो रहती थीं, लेकिन दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को ऑफिशियली स्वीकार नहीं किया था.

ये भी देखें: बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन और रवीना टंडन मुंबई एयरपोर्ट पर आईं नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com