विज्ञापन
This Article is From Jun 21, 2019

वरुण धवन को दर्द से कराहते देख फैन्स का पिघला दिल, बोले- इसे दर्द मत दो...देखें Video

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वरुण धवन दर्द से कराहते नजर आ रहे हैं और फैन्स के इस पर दिलचस्प कमेंट आ रहे हैं.

वरुण धवन को दर्द से कराहते देख फैन्स का पिघला दिल, बोले- इसे दर्द मत दो...देखें Video
वरुण धवन (Varun Dhawan) का जिम वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड स्टार्स अपनी फिटनेस बनाए रखने के लिए किस तरह की कड़ी मशक्कत करते हैं, इस बात का इशारा वरुण धवन के इस वीडियो से मिल जाता है. बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वरुण धवन अपनी प्लाटीज क्लास के दौरान जमकर पसीना बहा रहे हैं. इस वीडियो को प्लाटीज इंस्ट्रक्टर नम्रता पुरोहित ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. जिस पर खुद वरुण धवन ने भी कमेंट किया है. वरुण (Varun Dhawan) इस वीडियो में दर्द से करहाने के बावजूद भी एक्सरसाइज कर रहे हैं. वरुण धवन के इस वीडियो पर फैन्स के मजेदार कमेंट्स आ रहे हैं.

Bharat Box Office Collection Day 16: भारत 200 करोड़ के पार, क्या शाहिद कपूर की 'कबीर सिंह' दे पाएगी टक्कर?

वायरल हो रहे इस वीडियो को शेयर करते हुए नम्रता पुरोहित (Namrata Purohit) ने लिखा, 'अगर आप सच में जानना चाहते हो कि आखिर प्लाटीज क्लास में क्या होता है. तो वरुण धवन (Varun Dhawan) हमें दिखा रहे हैं कि इन सभी परफेक्ट वीडियो, पोज और सुंदर तस्वीरों के पीछे बहुत सारा हार्ड वर्क और दृढ़ संकल्प छिपा होता है! अपने कंफर्ट जोन से निकलकर शरीर की सभी मांसपेशियों पर काम करना होता है और वो सारे काम करने होते हैं जो लोग सोचते है कि ये करना नामुमकिन है.' एक्टर वरुण धवन ने अपने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए मजाकिया लहजे में कहा, 'थीम सॉन्ग कहां है मेरा?'

दिशा पटानी ने कुछ इस अंदाज में किया धमाकेदार Dance, वीडियो 20 लाख के पार

बता दें आज 'इंटरनेशनल योग डे' (International Yoga Day) है. ऐसे में फिल्मी सितारें भी योग के फायदे फैन्स को समझाने की कोशिशें कर रहे हैं. अगर वरुण धवन (Varun Dhawan) के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में वरुण धवन की फिल्म 'कलंक' रिलीज हुई थी. इस फिल्म को फैन्स से अच्छा रिस्पांस नहीं मिला था. अब फिलहाल वरुण अपनी अपकमिंग फिल्म 'स्ट्रीट डांसर' (Street Dancer) की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में एक बार फिर वरुण धवन के साथ श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) नजर आएंगी. इस फिल्म के डायरेक्टर रेमो डिसूजा ( Remo D'Souza) हैं. ये फिल्म 2020 में बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा बिखेरती नजर आएगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कश्मीर डायरी: फिल्म कभी-कभी में अमिताभ, राखी और VVIP 'गुपकार' रोड वाली कश्मीर की कहानी
वरुण धवन को दर्द से कराहते देख फैन्स का पिघला दिल, बोले- इसे दर्द मत दो...देखें Video
रोल की खातिर इस एक्टर ने घटाया था 29 किलो वजन, डेली डाइट में खाने के नाम पर थीं सिर्फ ये तीन चीजें
Next Article
रोल की खातिर इस एक्टर ने घटाया था 29 किलो वजन, डेली डाइट में खाने के नाम पर थीं सिर्फ ये तीन चीजें
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com