विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jan 21, 2021

वरुण धवन नताशा से विदेश में नहीं बल्कि मुंबई की इस छोटी सी खूबसूरत जगह पर करेंगे शादी, पढ़ें पूरे डिटेल्स

वरूण धवन (Varun Dhawan) एंड नताशा दलाल (Natasha Dalal) ने शादी को लेकर कोई अधिकारिक घोषणा नहीं की है. लेकिन खबरों की माने तो जनवरी के इस तारीख को दोनों शादी करने जा रहे हैं.

Read Time: 3 mins
वरुण धवन नताशा से विदेश में नहीं बल्कि मुंबई की इस छोटी सी खूबसूरत जगह पर करेंगे शादी, पढ़ें पूरे डिटेल्स
वरुण धवन (Varun Dhawan) और नताशा (Natasha Dalal) करेंगे शादी
नई दिल्ली:

एक्टर वरूण धवन (Varun Dhawan) अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल (Natasha Dalal) से जल्द ही शादी करने जा रहे हैं. बॉलीवुड हंगामा में छपी रिपोर्ट के मुताबिक वरुण धवण की शादी समारोह 22 जनवरी से शुरु होने वाली है. खबरों की माने तो वरुण (Varun Dhawan) और नताशा की शादी के सभी फंक्शन मुंबई से सटे अलीबाग में होगी. यह बेहद निजी रखा गया है जिसमें दोनों के करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही शामिल होंगे. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शादी से जुड़े सभी समारोह 5 दिन चलने वाले है. वहीं दूसरी तरफ वरूण धवन (Varun Dhawan) एंड नताशा दलाल (Natasha Dalal) ने शादी को लेकर कोई अधिकारिक घोषणा नहीं की है. 

वरुध धवण (Varun Dhawan) और नताशा दलाल (Natasha Dalal) की शादी समारोह में 50 के करीब मेहमान शामिल हो सकते हैं.  इन खास मेहमानों की सूची में सुपरस्टार शाहरुख खान, सलमान खान, कैटरीना कैफ, अर्जुन कपूर, जाह्नवी कपूर और फिल्ममेकर करण जौहर का नाम भी बताया जा रहा है.  शादी से जुड़े सभी समारोह अलीबाग के एक रिसोर्ट में संपन्न होगी. जिसमें 25 रूम है. शादी समारोह आलिशान तरीके से किया जाएगा. सबसे मजेदार बात यह है कि अनुष्का शर्मा के वेडिंग प्लानर ही वरुण धवण के वेडिंग को प्लान करने वाले हैं. इससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है एक्टर की शादी काफी आलिशान तरीके से होने वाली है. 

आपको बता दें कि वरुण धवन (Varun Dhawan) और नताशा दलाल (Natasha Dalal) की शादी 2020 में ही होने वाली थी लेकिन कोरोनावायरस के कारण शादी कैंसिल कर दी गई. दोनों वियतनाम में शादी करने वाले थे जहां पर 200 लोग शामिल होने वाले थे. बता दें वरुण धवन और नताशा दलाल सालों से रिलेशनशिप में हैं. वरुण और नताशा छठी क्लास से दोस्त है, हाल ही में करीना कपूर खान के चैट शो What Women Want में बात करते हुए वरुण धवन ने अपनी लव स्टोरी के बारे में कई दिलचस्प बातों का खुलासा किया था.

वर्कफ्रंट की बात करें तो वरुण धवन हाल ही में फिल्म कुली नंबर वन में नजर आए थे. इस फिल्म का डायरेक्शन उनके पिता डेविड धवन ने ही किया था. इस फिल्म में लीड रोल में सारा अली खान, शिखा तलसानिया, परेश रावल, राजपाल यादव और कई अन्य सितारे भी नजर आए थे. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Bigg Boss OTT 3: टूटी बिग बॉस की तिकड़ी, एलिमिनेट हुईं अरमान मलिक की बीवी नंबर 1, लोग बोले- अनफेयर एविक्शन 
वरुण धवन नताशा से विदेश में नहीं बल्कि मुंबई की इस छोटी सी खूबसूरत जगह पर करेंगे शादी, पढ़ें पूरे डिटेल्स
कल्कि 2898एडी का कितना है बजट, कितनी है एक्टर्स की फीस और वीकेंड पर कितना हो सकता है कलेक्शन
Next Article
कल्कि 2898एडी का कितना है बजट, कितनी है एक्टर्स की फीस और वीकेंड पर कितना हो सकता है कलेक्शन
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;