Vaishali Thakkar ने सुसाइड से पहले इंस्टा पोस्ट में दिए थे संकेत, अब फैंस पूछ रहे हैं सवाल 

वैशाली ठक्कर ने रविवार को अपने इंदौर स्थित घर में सुसाइड कर लिया. वह सिर्फ 26 साल की थीं. इस घटना से लोग सदमे में हैं. हालांकि सुसाइड से पहले ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कई हिंट्स दिए थे.

Vaishali Thakkar ने सुसाइड से पहले इंस्टा पोस्ट में दिए थे संकेत, अब फैंस पूछ रहे हैं सवाल 

Vaishali Thakkar ने सुसाइड से पहले इंस्टा पोस्ट में दिए थे संकेत

नई दिल्ली :

Vaishali Thakkar Suicide: टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने रविवार को अपने इंदौर स्थित घर में सुसाइड कर लिया. वह सिर्फ 26 साल की थीं. इस घटना से लोग सदमे में हैं. हालांकि सुसाइड से पहले ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कई हिंट्स दिए थे. अब एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पोस्ट पर लोगों का ध्यान जा रहा है. इंदौर के सहायक पुलिस आयुक्त एम रहमान के अनुसार, वैशाली के कमरे में मिले एक सुसाइड नोट से पता चलता है कि वह तनाव में थी और उनके एक्स बॉयफ्रेंड द्वारा उन्हें परेशान किया जा रहा था.

एक्ट्रेस को श्रद्धांजलि देने और शोक व्यक्त करने के लिए लोग उनके इंस्टाग्राम पेज पर जा रहे हैं और उनके पोस्ट देख रहे हैं और सवाल कर रहे हैं. हाल ही में उन्होंने चलते हुए पंखे की वीडियो शेयर की थी. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था, जिसका बंदा-बंदी ना हो वह पंखा घुमाए. इस पर फैन ने कमेंट सेक्शन में पूछा है, क्या यह सिग्नल था. तुमने ऐस क्यों किया ?  एक दूसरे वीडियो में उन्होंने गाना गाया है, दिल जिगर नजर क्या है, मैं तो तेरे लिए जान भी दे दूं. 

बता दें कि उन्होंने 2015 में ये रिश्ता क्या कहलाता है से करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद उन्होंने ससुराल सिमर का टीवी शो में काम किया. इसके बाद वह दर्जनों शो में नजर आईं. उन्हें हाल ही में रक्षाबंधन में देखा गया था जहां उन्होंने रियलिटी शो बिग बॉस की प्रसिद्धि के निशांत मलकानी के साथ एक्टिंग किया. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मलाइका अरोड़ा, रणवीर सिंह और सिद्धार्थ मल्होत्रा एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट