लड़का नहीं लड़की थी ‘वास्तु शास्त्र’ की ये छोटी बच्ची, अब खूबसूरती देखने के बाद लोगों ने कहा- यकीन नहीं होता!

काफी लोगों को सालों तक पता ही नहीं चल पाया था कि फिल्म 'वास्तु शास्त्र' में सुष्मिता सेन के बेटे का किरदार निभाने वाला लड़का असल में एक लड़की थी. आज भी कई लोग इस बात से अनजान हैं.

लड़का नहीं लड़की थी ‘वास्तु शास्त्र’ की ये छोटी बच्ची, अब खूबसूरती देखने के बाद लोगों ने कहा- यकीन नहीं होता!

अहसास चन्ना फोटो

नई दिल्ली :

सुष्मिता सेन की साल 2004 में आई फिल्म 'वास्तु शास्त्र' तो आपको याद ही होगी! ये एक हॉरर फिल्म थी, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था. इस फिल्म में सुष्मिता सेन के बेटे' रोहन' के किरदार में आज के जमाने की मशहूर टीवी एक्ट्रेस अहसास चन्ना को देखा गया था. काफी लोगों को सालों तक पता ही नहीं चल पाया था कि सुष्मिता के बेटे का किरदार निभाने वाला लड़का असल में एक लड़की थी. आज भी कई लोग इस बात से अनजान हैं. अगर आप भी उनमें से एक हैं तो आज हम आपके लिए अहसास की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें लेकर आए हैं, जिसे देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे और बोलेंगे- अरे! इसे तो हम जानते हैं.

अहसास चन्ना आज टीवी की एक मशहूर एक्ट्रेस हैं और उन्होंने वेब सीरीज की दुनिया में भी अपनी एक अलग पहचान बना ली है. उन्हें ‘कोटा फैक्ट्री', ‘गर्ल्स हॉस्टल', ‘हॉस्टल डेज', ‘द इंटर्न्स' जैसे मशहूर वेब सीरीज में देखा गया है. बात करें टीवी शोज की तो वे ‘देवों के देव महादेव', ‘सीआईडी' , ‘सावधान इंडिया' में नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट वे वास्तु शास्त्र के अलावा ‘कभी अलविदा ना कहना', ‘फूंक', ‘प्यार तूने क्या किया' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

अहसास चन्ना आज 22 साल की हो चुकी हैं और उनकी सोशल मीडिया पर एक बड़ी फैन फॉलोइंग है. उन्हें 2.8 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. जिन लोगों ने अहसास की लेटेस्ट फोटो नहीं देखी थी, वे लोग आज उनकी तस्वीर देखने के बाद  बस यही कहते हैं कि- यकीन नहीं होता!

ये भी देखें: Red Notice Review: जानें कैसी है ड्वेन जॉनसन, रयान रेनल्ड और गैल गैडोट की फिल्म

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com