याक पर बैठकर Urvashi Rautela ने शेयर की फोटो, बोलीं- आपका फेवरेट पोज क्या है?

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इन दिनो सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और अकसर अपनी फोटो और वीडियो फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं.

याक पर बैठकर Urvashi Rautela ने शेयर की फोटो, बोलीं- आपका फेवरेट पोज क्या है?

Yak पर बैठकर उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इन दिनो सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और अकसर अपनी फोटो और वीडियो फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ खूबसूरत फोटो शेयर की है जिसमें वह Yak पर बैठी नजर आ रही हैं. साथ ही Yak पर बैठकर वह जिस तरीके से पोज दे रही हैं उसकी जितनी भी तारीफ की जाए कम है. आपको बता दें कि उर्वशी (Urvashi Rautela) ने यह फोटो इंस्टाग्राम पर 3.5 करोड़ फॉलोअर्स होने की खुशी में शेयर की है.

उर्वशी ने फोटो शेयर करते हुए बेहद फनी सा कैप्शन लिखा है. उर्वशी (Urvashi Rautela) ने लिखा इंस्टग्राम पर मेरे 3 करोड़ से भी ज्यादा फॉलोअर्स की संख्या पहुंचाने के लिए थैक्यू. याक पर मेरा यह फेवरेट पोज है और आपका पोज क्या है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्कफ्रंट कि बात करें तो उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) जल्द ही तेलगु फिल्म 'ब्लैक रोज' में नजर आएंगी. बता दें कि उर्वशी रौतेला ने सनी देओल के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था. उनकी पहली फिल्म 'सिंह साहेब द ग्रेट' थी, जिसमें उन्होंने सनी देओल की पत्नी का किरदार निभाया था. इसके बाद वे 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती' में भी नजर आई थीं. उर्वशी रौतेला ने 'हेट स्टोरी 4' से भी काफी सुर्खियां बटोरी थीं. लॉकडाउन से पहले उर्वशी रौतेला का गाना 'एक डायमंड दा हार लेदे यार' रिलीज हुआ था. इससे पहले उर्वशी रौतेला फिल्म 'पागलपंती' में नजर आई थीं. उर्वशी रौतेला 2014 में हनी सिंह के सॉन्ग 'लव डोज' में नजर आई थीं, जिसने उन्हें जबरदस्त लोकप्रियता दिलाई.