विज्ञापन

Cannes 2024: रेड कार्पेट पर पिंक कलर की ड्रेस में उर्वशी रौतेला लग रही थीं बेहद खूबसूरत, फैन्स बोले - बार्बी लग रही हो

काम के मामले में अगर देखें तो हनी सिंह के साथ लव डोज 2.0 की सफलता का आनंद लेने के बाद, वैश्विक भारतीय सुपरस्टार उर्वशी रौतेला ने अक्षय कुमार के साथ वेलकम 3, बॉबी देओल, दुलकर सलमान, नंदामुरी बालकृष्ण के साथ 'एनबीके109' जैसी परियोजनाएं जारी की हैं

Cannes 2024: रेड कार्पेट पर पिंक कलर की ड्रेस में उर्वशी रौतेला लग रही थीं बेहद खूबसूरत, फैन्स बोले - बार्बी लग रही हो
कान्स फिल्म फेस्टिवल में उर्वशी रौतेला
नई दिल्ली:

फोर्ब्स टॉप 10 में शामिल होने वाली भारत की सबसे कम उम्र की और सबसे ज्यादा कमाई करने वाली वैश्विक सुपरस्टार उर्फ उर्वशी रौतेला की कुल संपत्ति 550 करोड़ से अधिक है.  71.3 मिलियन से ज्यादा की विशाल और अविश्वसनीय इंस्टाग्राम फैन फॉलोइंग के साथ उर्वशी रौतेला को निश्चित रूप से देश में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली और प्रसिद्ध और पसंद की जाने वाली शख्सियतों में से एक माना जाता है.  अपनी मिस यूनिवर्स विजय से लेकर जज और फ्रंटलाइन बॉलीवुड सुपरस्टार के रूप में लोगों का मार्गदर्शन करने तक उर्वशी ने निश्चित रूप से अपने जीवन में एक लंबा सफर तय किया है. यह सब उनके अनुशासन, कड़ी मेहनत, दृढ़ संकल्प और दृढ़ता की बदौलत है. 

एक व्यक्तित्व के रूप में उर्वशी रौतेला शायद भारतीय मनोरंजन उद्योग की एकमात्र अभिनेत्री हैं जिन्हें पूरी दुनिया में जबरदस्त प्यार और पहचान मिलती है.  सिर्फ भारत में ही नहीं अपने आकर्षण और शानदार करियर की बदौलत उर्वशी रौतेला को अतीत में कई प्रशंसाएं और पुरस्कार सम्मान मिले हैं.  अच्छा अंदाजा लगाइए?  इस साल 77वें फेस्टिवल डे कान्स के उद्घाटन समारोह में उर्वशी रौतेला के लिए चीजें एक अलग स्तर पर बड़ी और बेहतर हो गईं.  ना केवल उन्हें जबरदस्त सम्मान से सम्मानित किया गया बल्कि उन्होंने इसे अद्भुत मेरिल स्ट्रीप की उपस्थिति में भी प्राप्त किया जो उनके साथ विशिष्ट अतिथि भी थीं. इस मौके पर बेहद खुश उर्वशी रौतेला ने विशेष पुरस्कार सम्मान के बारे में अपनी भावनाओं को साझा किया और कहा, "मैं इस प्रतिष्ठित पुरस्कार की खबर पाकर बेहद सम्मानित महसूस कर रही हूं और साथ ही मेरिल स्ट्रीप से व्यक्तिगत रूप से मिलने के लिए उत्साहित हूं. अंतरराष्ट्रीय कलात्मक समुदाय द्वारा सम्मानित संस्थान कान्स में सम्मानित होना सिनेमाई के शिखर पर चढ़ना है. मेरे सामने इस मंच की शोभा बढ़ाने वाले दिग्गजों के बीच खड़ा होना मेरे लिए एक बड़ी उपलब्धि है." 

काम के मामले में अगर देखा जाए तो यो यो हनी सिंह के साथ लव डोज 2.0 की सफलता का आनंद लेने के बाद, वैश्विक भारतीय सुपरस्टार उर्वशी रौतेला ने अक्षय कुमार के साथ वेलकम 3, बॉबी देओल, दुलकर सलमान, नंदामुरी बालकृष्ण के साथ 'एनबीके109', 'बाप' (हॉलीवुड की रीमेक) जैसी बड़ी परियोजनाएं जारी की हैं. सनी देओल और संजय दत्त के साथ, इंस्पेक्टर अविनाश 2 रणदीप हुडा के साथ, ब्लैक रोज.  इसके अलावा उर्वशी रौतेला एक इंटरनेशनल म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगी और अभिनेत्री एक आगामी बायोपिक में परवीन बाबी की भूमिका भी निभाएंगी. इसके अलावा वह 'जेएनयू' नाम की फिल्म में एक कॉलेज पॉलिटिशियन की भूमिका निभाती नजर आएंगी. इसके साथ ही उनके पास एक बहुत ही खास संगीत वीडियो भी है जिसमें जेसन डेरुलो और कई अन्य कलाकार शामिल हैं.

Bollywood News: मुश्किल में बॉलीवुड, सुस्ती भरे 64 दिन

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Maroon Color Sadiya Bhojpuri Song: मरून कलर सड़िया यूट्यूब पर 19.50 करोड़ के पार, निरहुआ और आम्रपाली दुबे की केमेस्ट्री ने जीता दिल
Cannes 2024: रेड कार्पेट पर पिंक कलर की ड्रेस में उर्वशी रौतेला लग रही थीं बेहद खूबसूरत, फैन्स बोले - बार्बी लग रही हो
प्रियांशु चटर्जी की लेटेस्ट फोटो देख फैंस के उड़ गए तोते, बदला ऐसा लुक पहचानना हुआ मुश्किल, बोले- ऐसा नहीं हो सकता
Next Article
प्रियांशु चटर्जी की लेटेस्ट फोटो देख फैंस के उड़ गए तोते, बदला ऐसा लुक पहचानना हुआ मुश्किल, बोले- ऐसा नहीं हो सकता
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com