उर्फी ने दिखाया अपना नया अवतार, क्रिकेट खेलते हुए शेयर की वीडियो तो फैंस बोले- वाह

उर्फी जावेद ने एक वीडियो शेयर की है, जिसमें उन्होंने अपने बचपन के शौक के बारे में बताया है. वह वीडियो में क्रिकेट खेलती दिख रही हैं. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा है, दोस्तों, मेरा कैच कैसा रहा?

उर्फी ने दिखाया अपना नया अवतार, क्रिकेट खेलते हुए शेयर की वीडियो तो फैंस बोले- वाह

उर्फी ने क्रिकेट खेलते हुए शेयर की वीडियो

नई दिल्ली :

उर्फी जावेद ने एक वीडियो शेयर की है, जिसमें उन्होंने अपने बचपन के शौक के बारे में बताया है. वह वीडियो में क्रिकेट खेलती दिख रही हैं. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा है, दोस्तों, मेरा कैच कैसा रहा? क्रिकेट मेरा बचपन का प्यार है और गली क्रिकेट किसे पसंद नहीं है? उर्फी जावेद को 'सोशल मीडिया क्वीन' का टैग दिया गया है वह आए दिन सुर्खियों में होती हैं. आम तौर पर वह अपनी ड्रेसिंग के लिए जानी जाती हैं, लेकिन यह उनका नया अंदाज है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है.

उर्फी ने हाल ही में इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में कहा, 'ईमानदारी से कहूं तो मुझे ड्रेसिंग करना बहुत पसंद है. मैं हमेशा से एक फैशनेबल एक्ट्रेस बनना चाहती थी. मैं आमतौर पर अच्छे कपड़े पहनती हूं. जहां तक एक खुशनुमा छवि दिखाने की कोशिश की बात है, मैं हमेशा ईमानदार हूं. इसलिए मैं रोने लगती हूं, कैमरे पर भी गुस्सा हो जाती हूं. मैं स्ट्रेस नहीं लेती" उन्होंने यह भी कहा कि  उनके कपड़ों और व्यक्तित्व की लगातार आलोचना की गई, लेकिन समय के साथ उनके लिए रिश्तेदारों के विचार में बदलाव देखा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उर्फी ने एक घटना को याद किया जब कुछ रिश्तेदार उसके घर आए थे, उन्होंने मेरे कपड़ों को लेकर मुझे काफी कुछ कहा और उन्होंने मेरे कई कपड़े काट दिए. आज उनमें से ज्यादातर मेरे साथ एक सेल्फी लेना चाहते हैं.