राजेश खन्ना के गाने पर डांस करते हुए अंकल को आया हार्ट अटैक, मौत का यह दर्दनाक मंजर देख कांप जाएगी रूह

मौत के मंजर का यह खतरनाक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और इसे देखने के बाद लोग हैरान रह गए हैं. 

राजेश खन्ना के गाने पर डांस करते हुए अंकल को आया हार्ट अटैक, मौत का यह दर्दनाक मंजर देख कांप जाएगी रूह

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो

नई दिल्ली :

जिसने जन्म लिया है, उसका मरना निश्चित है, लेकिन कौन कब और कैसे मरेगा, यह पहले से ही तय होता है. कभी-कभी लोग इतनी दर्दनाक मौत मरते हैं, जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते. वहीं कुछ लोग अचानक से ऐसे हंसते-खेलते इस दुनिया को अलविदा कह जाते हैं कि अपनी आंखों पर यकीन कर पाना भी मुश्किल हो जाता है. आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए एक ऐसा ही वाक्या लेकर आए हैं. मौत के मंजर का यह खतरनाक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और इसे देखने के बाद लोग हैरान रह गए हैं. 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि शादी का फंक्शन चल रहा है और डांस फ्लोर पर कुछ लोग डांस कर रहे हैं. डांस फ्लोर पर कुछ महिला और एक अंकल को डांस करते हुए देखा जा सकता है. अंकल बड़े ही मस्ती के मूड में राजेश खन्ना के गाने 'बदन पे सितारे लपेटे हुए' पर डांस कर रहे हैं. कुछ देर डांस करते-करते अचानक अंकल को हार्ट अटैक आ जाता है और वे जमीन पर गिर जाते हैं. मिली जानकारी के अनुसार अंकल की ऑन द स्पॉट मृत्यु हो जाती है और इस तरह से शादी का खुशहाल माहौल मातम में बदल जाता है.

इस वीडियो के सामने आने के बाद लोगों ने इस पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं देनी भी शुरू कर दी हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "इस तरह हंसते खेलते हुए जाना कम ही लोगों को नसीब होता है". तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, "जो भी हुआ बहुत बुरा हुआ. अंकल कितना एन्जॉय कर रहे थे". 

इसे भी देखें :करण जौहर की बर्थडे पार्टी में दिखे आर्यन खान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com