ट्विंकल खन्ना ने बेटी नितारा को इस खास अंदाज में किया बर्थडे विश, लिखा- हैप्पी बर्थडे ब्यूटीफुल बेबी

सोशल मीडिया पर अक्सरएक बार फिर सोशल मीडिया के जरिए ट्विंकल खन्ना ने अपनी बेटी को बहुत ही खास अंदाज में बर्थडे विश किया है. दरअसल नितारा 10 साल की हो गई हैं और हाल ही में उनका धूमधाम से जन्मदिन मनाया गया.

ट्विंकल खन्ना ने बेटी नितारा को इस खास अंदाज में किया बर्थडे विश, लिखा- हैप्पी बर्थडे ब्यूटीफुल बेबी

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने धूमधाम से बनाया बेटी का बर्थडे

नई दिल्ली :

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले सेलिब्रिटीज में से एक हैं.  इंटरनेट पर अक्सर इनकी फैमिली पिक्चर्स तेजी से वायरल होती रहती हैं. अक्षय और ट्विंकल अपने बच्चों के साथ इन तस्वीरों में क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए भी नजर आते हैं. हालांकि इन दिनों दोनों की प्यारी सी बेटी नितारा की कुछ बेहद प्यारी तस्वीरें सोशल मीडिया की सुर्खियों में बनी हुई हैं. दरअसल बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की बेटी नितारा 10 साल की हो गई हैं. हाल ही में उनका बर्थडे धूमधाम से सेलिब्रेट किया गया. बर्थडे सेलिब्रेशंस की पिक्चर्स इंटरनेट की सुर्खियों में बनी हुई हैं लेकिन इस बीच बेटी पर प्यार लुटा रहीं ट्विंकल खन्ना का एक पोस्ट भी बहुत तेजी से वायरल हो रहा है.

ट्विंकल खन्ना ने इस स्पेशल अंदाज़ में किया बेटी को विश 

सोशल मीडिया पर अक्सर ट्विंकल खन्ना अपनी बेटी नितारा के साथ क्यूट तस्वीरें शेयर करते रहती हैं. इन तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि मां और बेटी दोनों बहुत ही स्ट्रांग बॉन्डिंग शेयर करती हैं. एक बार फिर सोशल मीडिया के जरिए ट्विंकल खन्ना ने अपनी बेटी को बहुत ही खास अंदाज में बर्थडे विश किया है. दरअसल नितारा 10 साल की हो गई हैं और हाल ही में उनका धूमधाम से जन्मदिन मनाया गया. अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से ट्विंकल ने बर्थडे की तस्वीरें और वीडियो शेयर किए. पहले वीडियो में जहां नितारा अपने हाथ में ढेर सारे गुब्बारे लिए ख़ुशी से कूदते हुई नजर आ रही हैं. वहीं दूसरी तस्वीर में ट्विंकल और अक्षय बेटी की ख़ुशी देख मुस्कुराते हुए दिखाई दे रहे हैं. वही कुछ तस्वीरों में ट्विंकल के साथ गेस्ट नजर आ रहे हैं तो एक वीडियो ऐसा भी है जिसमें  नितारा को गोद में उठाकर मस्ती की जा रही है. सोशल मीडिया पर नितारा की यह तस्वीरें तेजी से वायरल हो रहे हैं.

बेटी पर ट्विंकल ने ऐसे लुटाया प्यार 

बर्थडे सेलिब्रेशंस की तस्वीरों को अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर शेयर करते हुए ट्विंकल ने नितारा के लिए बहुत ही प्यारा मैसेज भी लिखा है. ट्विंकल ने लिखा, 'और देखते ही देखते नितारा 10 साल के हो गई,  हमारा घर अस्त व्यस्त है लेकिन हमारा दिल प्यार से भरा हुआ है.  हैप्पी बर्थडे माय ब्राइट, ब्यूटीफुल बेबी'.  इन प्यारी सी तस्वीरों को देखकर फैंस और सेलिब्रिटीज दोनों ही ने तारा को खास अंदाज में बर्थडे विश कर रहे हैं.  इस पोस्ट पर बॉबी देओल ने कमेंट करते हुए लिखा, 'हैप्पी हैप्पी बर्थडे'.  तो वहीं ताहिरा कश्यप ने लिखा, 'हैप्पीनेस ऑलवेज'. हुमा कुरैशी ने रेड हार्ट इमोजी पोस्ट की, वहीं  सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी ने लिखा, 'हैप्पी बर्थडे नितारा'. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:करीना कपूर मुंबई में हुईं स्‍पॉट, हाथ हिलाकर किया पैपराजी का अभिवादन