ट्विंकल खन्ना की बेटी ने छज्जे पर फेंकी चप्पल, तो एक्ट्रेस बोलीं- भगवान इनसे हमें बचाए...देखें Video

एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) का यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में उनकी बेटी नितारा (Nitara) टांड पर से अपनी चप्पल उतारती नजर आ रही हैं.

ट्विंकल खन्ना की बेटी ने छज्जे पर फेंकी चप्पल, तो एक्ट्रेस बोलीं- भगवान इनसे हमें बचाए...देखें Video

ट्विंकल खन्ना (Twinkel Khanna) ने बेटी नितारा (Nitara) का शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • ट्विंकल खन्ना ने शेयर किया वीडियो
  • बेटी नितारा उतार रही थीं डंडे से अपनी चप्पल
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस के फोटो हों या वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं. हाल ही में ट्विंकल (Twinkle Khanna Video) ने अपने  इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की बेटी नितारा (Nitara) अपने चप्पल टांड से उतारती नजर आ रही हैं. दरअसल, नितारा मस्ती-मस्ती में अपनी चप्पल टांड पर फेंक देती हैं, जिसके बाद वह उस चप्पल को डंडे के सहारे उतारने की कोशिश कर रही हैं. ट्विंकल खन्ना ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन भी काफी मजेदार लिखा है. 


एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने बेटी नितारा (Nitara) का वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "मुझे नहीं पता कि बाकी मां इसे कैसे संभालती हैं लेकिन मैं तो हार मान चुकी हूं. मेरी छोटी बेटी ने गलती से अपनी चप्पल लाइट के लिए बने टांड पर फेंक दी. भगवान हमें हमारे छोटे बच्चों से बचाएं." ट्विंकल खन्ना का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें, तो बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) एक शानदार एक्ट्रेस होने के साथ-साथ कॉलम राइटर और प्रोड्यूसर भी हैं. एक्ट्रेस अकसर समसामियक मुद्दों पर अपनी राय जनता के सामने रखती नजर आती हैं. ट्विंकल ट्विटर पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस के ट्वीट भी अकसर वायरल होते रहते हैं.