सिनेमा के पर्दे से अब ट्रकों की शान बना 'जवान', देख आप भी कहेगें- 'बेटे को हाथ लगाने से पहले बाप से बात कर'

जवान ने इस साल बॉक्स ऑफिस कमाई के मामले में सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. शाहरुख खान की इस फिल्म ने पठान को भी पीछे छोड़ दिया है. जवान को सिनेमाघरों में रिलीज हुए 20 दिन हो चुके हैं.

सिनेमा के पर्दे से अब ट्रकों की शान बना 'जवान', देख आप भी कहेगें- 'बेटे को हाथ लगाने से पहले बाप से बात कर'

सिनेमा के पर्दे से अब ट्रकों की शान बना 'जवान'

नई दिल्ली:

भारत में ट्रक और उनके ड्राइवर दोनों की अपनी अलग बात होती है. कुछ ड्राइवर अपने ट्रक को बेहद खास चीज की तरह काफी मेंटेन करके रखते हैं. यही वजह है कि अक्सर भारत के ट्रकों पर आपको खूबसूरत चित्रकारी के लिए अलावा मजेदार और रोमांटिक शेयर भी लिखने हुए मिल सकते हैं. कुछ ट्रक पर लिखे शेयर काफी मशहूर भी हो चुके हैं. ऐसे ही इन दोनों सोशल मीडिया पर एक ट्रक का वीडियो वायरल हो रहा है, जिस पर कोई रोमांटिक शायरी नहीं बल्कि शाहरुख खान की फिल्म जवान का सुपरहिट डायलॉग लिखा नजर आ रहा है. 

जवान ने इस साल बॉक्स ऑफिस कमाई के मामले में सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. शाहरुख खान की इस फिल्म ने पठान को भी पीछे छोड़ दिया है. जवान को सिनेमाघरों में रिलीज हुए 20 दिन हो चुके हैं. यह फिल्म हर दिन बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर रही है. जवान में न केवल शाहरुख खान का शानदार एक्शन है, बल्कि फिल्म के बेहतरीन डायलॉग भी है. उनमें से एक डायलॉग है, 'बेटे को हाथ लगाने से पहले बाप से बात कर.' यह डायलॉग अब एक ट्रक पर लिखा हुई नजर आ रहा है. जिसका वीडियो वायरल हो रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो में नजर आ रहे ट्रक पर जवान के शाहरुख खान की पेंटिंग बनी नजर आ रही है. जिस पर फिल्म का डायलॉग भी लिखा हुआ है. इस वीडियो को देखने खुद शाहरुख खान ने भी रिएक्शन दिया है. किंग खान ने एक्स अकाउंट पर वीडियो को रीपोस्ट करते हुए लिखा, 'ये अच्छा लग रहा है... अब लोग इस ट्रक से खिलवाड़ करने से पहले दो बार सोचेंगे.' सोशल मीडिया पर शाहरुख खान का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. किंग खान के फैंस भी उनके पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.