Top 10 Most Popular Actress: टॉप 10 मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस की लिस्ट में समांथा आईं टॉप पर, दस में से सात हीरोइनें साउथ की

Top 10 Most Popular Actress: अब लोकप्रियता के मामले में साउथ की हीरोइनें भी बॉलीवुड पर भारी पड़ती नजर आ रही हैं. इस लिस्ट को देखकर मिल जाएगा इशारा.

Top 10 Most Popular Actress: टॉप 10 मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस की लिस्ट में समांथा आईं टॉप पर, दस में से सात हीरोइनें साउथ की

Top 10 Most Popular Actress: जानें किसके हाथ लगी बाजी

खास बातें

  • टॉप पर रहीं समांथा
  • टॉप 10 में साउथ का बोलबाला
  • नयनतारा रहीं तीसरे नंबर पर
नई दिल्ली :

साउथ सिनेमा लगातार पैन इंडिया होता जा रहा है. साउथ की कहानियां और सितारे हर जगह चमक रहे हैं. साउथ की चाहे ओरिजिनल फिल्म हो या फिर उनके बॉलीवुड में रीमेक हर किसी का जमकर बोलबाला है. अब लोकप्रियता के मामले में साउथ की हीरोइनें भी बॉलीवुड पर भारी पड़ती नजर आ रही हैं. ऑरमैक्स ने मोस्ट पॉपुलर फीमेल स्टार्स की एक लिस्ट जारी की है. इस लिस्ट में साउथ की हीरोइनों का जलवा है और वह टॉप 10 में से सात स्थानों पर साउथ की एक्ट्रेसेस ने ही बाजी मारी है. इस लिस्ट में समांथा रुथ प्रभु टॉप पर रही हैं. 

समांथा रुथ प्रभु की फिल्म यशोदा हाल ही में रिलीज हुई है और फिल्म को काफी पसंद भी किया गया है. इससे पहले कुछ समय पुष्पा में समांथा के गाने को भी खूब पसंद किया गया था. हालांकि इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर आलिया भट्ट रही हैं. आलिया भट्ट हाल ही में मम्मी बनी हैं और जल्द ही उनका कोई नया प्रोजेक्ट रिलीज होता नजर नही आ रही है. तीसरे नंबर पर साउथ की लेडी सुपरस्टार के नाम से लोकप्रिय नयनतारा ने जगह बनाई है. चौथे नंबर पर काजल अग्रवाल और पांचवें नंबर पर दीपिका पादुकोण हैं. दीपिका पादुकोँण की आने वाली फिल्मों की बात करें तो इनमें पठान और फाइटर के नाम प्रमुखता से लिए जा सकते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

छठे नंबर पर रश्मिका मंदाना है. रश्मिका मंदाना ने कुछ दिन पहले ही गुडबाय से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. लेकिन फिल्म क्लिक नहीं कर सकी थी. वहीं कैटरीना कैफ सातवें नंबर पर है. हाल ही में उनकी फोन भूत आई थी, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई जलवा नहीं दिखा सकी. आठवें नंबर अनुष्का शेट्टी, नौवें कीर्ति सुरेश और दसवें नंबर पर तृषा कृष्णन हैं. इस तरह इस लिस्ट में साउथ की हीरोइनों का बोलबाला रहा है.