Tony Kakkar का 'बिजली की तार' सॉन्ग YouTube पर सवा करोड़ के पार, एक्ट्रेस ने यूं मनाई खुशी- देखें Video

Tony Kakkar के 'बिजली की तार' (Bijli Ki Taar) गाने को अब तक 1 करोड़ 30 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. गाने के इस सक्सेस को देखते हुए बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने अलग ही अंदाज में खुशी जताई है.

Tony Kakkar का 'बिजली की तार' सॉन्ग YouTube पर सवा करोड़ के पार, एक्ट्रेस ने यूं मनाई खुशी- देखें Video

Tony Kakkar के गाने 'Bijli Ki Taar' ने यूट्यूब पर मचाया धमाल

खास बातें

  • टोनी कक्कड़ के गाने बिजली की तार ने मचाया धमाल
  • सॉन्ग की सक्सेस देख एक्ट्रेस ने जताई खुशी
  • यू-ट्यूब पर 1 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है 'बिजली की तार'
नई दिल्ली:

Tony Kakkar Video: 'कोका कोला' फेम सिंगर टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) के नए सॉन्ग 'बिजली की तार' (Bijli Ki Taar) ने रिलीज होते ही यूट्यूब (YouTube) पर धमाल मचा दिया है. टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) के इस गाने को लेकर न केवल फैंस में क्रेज देखने को मिल रहा है, बल्कि सोशल मीडिया पर भी गाना खूब ट्रेंड कर रहा है. वैसे तो इस गाने को टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) ने ही गाया है, लेकिन 'बिजली की तार' (Bijli Ki Taar) में बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) भी नजर आ रही हैं. खास बात तो यह है कि टी-सीरीज के यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज हुए इस गाने को अब तक 1 करोड़ 30 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. गाने के इस सक्सेस को देखते हुए बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने अलग ही अंदाज में खुशी जताई है.  (वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें)

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव के नए भोजपुरी सॉन्ग 'कबड्डी' का तहलका, बार-बार देखा जा रहा Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने  'बिजली की तार' (Bijli Ki Taar) सॉन्ग के सक्सेस पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें जबरदस्त एक्सप्रेशन देती नजर आ रही हैं. वीडियो में जितने लाजवाब उनके एक्सप्रेशन हैं, उससे कहीं ज्यादा शानदार उर्वशी रौतेला का लुक है. वीडियो में एक्ट्रेस व्हाइट ड्रेस पहने शानदार लुक में नजर आ रही हैं. उनके इस वीडियो को भी सोशल मीडिया पर 7 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इससे पहले उर्वशी रौतेला ने लव डोज में भी खूब धमाल मचाया था.

KBC 11: मिड डे मील बनाकर 1500 रुपये कमाने वाली 'खिचड़ी काकू' की बदली किस्मत, जीते इतने करोड़...

टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) बॉलीवुड की कई फिल्मों में सॉन्ग गा चुके हैं. उनके सॉन्ग को लोग खूब पसंद भी करते हैं. हाल ही में टोनी का गाना 'धीमे-धीमे (Dheeme Dheeme)' रिलीज हुआ था. इस गाने ने भी यूट्यूब पर खूब धूम मचाई थी. टोनी कक्कड़ के इस गाने में उनके साथ एक्ट्रेस नेहा शर्मा (Neha Sharma) नजर आईं थीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...