विज्ञापन
This Article is From Jan 22, 2020

ऋतिक रोशन इस देसी माइकल जैकसन के हो गए थे फैन, फिर वायरल हुआ धमाकेदार डांस Video

इंटरनेट सेंसेशन बाबा जैकसन (Baba Jackson) का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर तूफान मचा रहा है, इस वीडियो में बाबा जैकसन 'स्ट्रीट डांसर 3डी (Street Dancer 3D)' की टीम के साथ डांस का 'मुकाबला (Muqbla Song)' करते नजर आ रहे हैं.

ऋतिक रोशन इस देसी माइकल जैकसन के हो गए थे फैन, फिर वायरल हुआ धमाकेदार डांस Video
बाबा जैकसन (Baba Jackson) का वीडियो फिर हुआ वायरल
नई दिल्ली:

टिकटॉक (TikTok) स्टार और इंटरनेट सेंसेशन युवराज सिंह (Yuvraj Singh) उर्फ बाबा जैकसन (Baba Jackson) अपने एक डांस वीडियो के वायरल होने के बाद रातोंरात सुपरस्टार बन गए हैं. बाबा जैकसन के वीडियो को बॉलीवुड के कई सेलेब्रिटीज ने भी शेयर किया था, जिसमें डांस के किंग और एक्टर ऋतिक रोशन भी शामिल थे. ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने युवराज (Yuvraj) का वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, "सबसे स्मूद एयरवॉकर, यह आदमी कौन है?" जिसके बाद युवराज उर्फ बाबा जैकसन अपकमिंग डांस रियलिटी शो 'इंडियास बेस्ट डांसर' में भी ऑडिशन के लिए पहुंचे थे. अब वे 'स्ट्रीट डांसर' की टीम के साथ धमाल मचाते नजर आ रहे हैं.


वासेपुर में महिलाओं ने किया CAA के खिलाफ प्रदर्शन तो बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- हल्के में मत लेना....


अब बाबा जैकसन (Baba Jackson Video) का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धमाका कर रहा है. इस वीडियो में बाबा जैकसन 'स्ट्रीट डांसर 3डी (Street Dancer 3D)' की टीम के साथ फिल्म के सुपरहिट सॉन्गल 'मुकाबला (Muqabla Song)' पर मजेदार अंदाज में डांस करते नजर आ रहे हैं. बाबा जैकसन के साथ इस वीडियो में बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan), एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor), पुनीत, राघव और सलमान भी नजर आ रहे हैं. 

ट्विंकल खन्ना के बेटे ने मम्मी का नंबर 'पुलिस' के नाम से किया सेव, तो एक्ट्रेस बोलीं- एकदम सही...

बाबा जैकसन (Baba Jackson) के इस वीडियो को वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो में सभी सितारे सॉन्ग पर धमाकेदार डांस कर रहे हैं. वीडियो को शेयर करते हुए वरुण धवन (Varun Dhawan) ने कैप्शन में लिखा, "उसके साथ जिसे लोग बाबा जैकसन कहते हैं. असली स्ट्रीट डांसर बहुत मजा आया, इसी तरह इंटरनेट पर धमाल मचाते रहो." वरुण धवन के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
GOAT Box Office Collection Day 3: द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम का नहीं खत्म हुआ है जलवा, तलपती विजय की फिल्म ने 3 दिन में कमाए इतने करोड़
ऋतिक रोशन इस देसी माइकल जैकसन के हो गए थे फैन, फिर वायरल हुआ धमाकेदार डांस Video
सोनाक्षी सिन्हा के पति जहीर इकबाल ने एक्ट्रेस से करवाया ऐसा काम जिसके बारे में उन्होंने कभी सपने में नहीं सोचा था
Next Article
सोनाक्षी सिन्हा के पति जहीर इकबाल ने एक्ट्रेस से करवाया ऐसा काम जिसके बारे में उन्होंने कभी सपने में नहीं सोचा था
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com