गणपत के फ्लॉप होने के बाद टाइगर श्रॉफ ने एक्स गर्लफ्रेंड के साथ बनाई टीम, क्या है मामला

दिशा पटानी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे सूर्या की एक्शन-ड्रामा "कांगुवा" से अपना तमिल डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. इसके अलावा नाग अश्विन की कल्कि 2898 ईस्वी में भी वह अहम रोल में हैं.

गणपत के फ्लॉप होने के बाद टाइगर श्रॉफ ने एक्स गर्लफ्रेंड के साथ बनाई टीम, क्या है मामला

बॉक्स ऑफिस पर फेल रही गणपथ

नई दिल्ली:

खबर है कि टाइगर श्रॉफ अपनी आने वाली फिल्म गणपत के फ्लॉप होने के बाद अब दिशा पटानी के साथ टीम बनाते दिख रहे हैं. दरअसल उनकी आने वाली फिल्म 'हीरो नंबर वन' के लिए पहले सारा अली खान को साइन किया गया था लेकिन अब अपडेट ये है कि उन्हें रिप्लेस कर दिया गया है और उनकी जगह दिशा पटानी को साइन कर लिया गया है. इससे पहले दोनों अहमद खान की 'बागी 2' में नजर आए थे. अब इन्हें दोबारा साथ देखने को लेकर फैन्स काफी एक्साइटेड हैं. पहले सारा अली खान को लीड एक्ट्रेस के तौर पर साइन किया गया था लेकिन अब शायद सारा ने इस प्रोजेक्ट से किनारा कर लिया है.

मिशन मंगल फेम फिल्म निर्माता जगन ने सारा की जगह दिशा की जगह लेने के बारे में रिपोर्टों बात करते हुए कहा, "एक्शन सीन के लिए दिशा सबसे बेस्ट हैं और फिजिकली फिट भी हैं. शुरुआत में हमने सारा के नाम पर बातचीत की थी लेकिन अफसोस की बात है कि हम अपने शेड्यूल को उनकी डेट्स के हिसाब से मैच नहीं करवा पाए."

बताया जा रहा है कि हीरो नंबर 1 में दो एक्ट्रेसेज होंगी. दिशा के साथ ऋतिक रोशन की चचेरी बहन पश्मीना रोशन को टाइगर की लवर के रोल में दिखाया जाएगा. बताया जा रहा है कि ये फिल्म 1997 की गोविंदा-स्टारर फिल्म का रीमेक या सीक्वल नहीं है जिसे डेविड धवन ने डायरेक्ट किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दिशा पटानी सूर्या की एक्शन-ड्रामा "कांगुवा" से अपना तमिल डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. इसके अलावा नाग अश्विन की कल्कि 2898 ईस्वी में भी वह अहम रोल में हैं. इसमें प्रभास, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन, कमल हासन और दूसरे कलाकार हैं.