Tiger Shroff ने हवा में उड़ यूं मारी 5 फिट से ज्यादा की हाई जंप, बार-बार देखा जा रहा स्टंट Video

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) का यह स्टंट वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Tiger Shroff ने हवा में उड़ यूं मारी 5 फिट से ज्यादा की हाई जंप, बार-बार देखा जा रहा स्टंट Video

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने बॉलीवुड में खुद को बहुत कम समय में ही एक्शन हीरो के रूप में स्थापित कर लिया है. उन्होंने अपनी फिल्मों और एक्शन सीन के जरिए लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. वह अकसर अपनी वीडियो और फोटो शेयर कर फैंस के साथ जुड़े रहते हैं. टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह हवा में उड़कर स्टंट करते दिख रहे हैं. टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff Stunt Video) के इस वीडियो पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं.

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में उनकी मेहनत देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो फिल्मों में जोरदार एक्शन यूं ही नहीं कर लेते बल्कि इसके लिए वो कड़ी मेहनत करते हैं. टाइगर श्रॉफ वीडियो में हाई जंप करते दिख रहे हैं. उनके इस वीडियो पर फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. वैसे भी टाइगर के बारे में कहा जाता है कि वो 12 घंटे की ट्रेनिंग करते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अकसर अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स पर अपने फिटनेस रूटीन से अपडेट करते रहते हैं. कई फ्रेंचाइजी फिल्मों के साथ, टाइगर अपने एक्शन और स्टंट के साथ दर्शकों के बीच दस्तक देने के लिए तैयार हैं. टाइगर श्रॉफ इन दिनों 'हीरोपंती 2', 'बागी 4' और 'गणपत' जैसी एक्शन फिल्मों पर काम कर रहे हैं. इस तरह उनके एक्शन के दीवाने फैन्स के लिए वह भरपूर मसाला के साथ दस्तक देने वाले हैं. हाल ही में खबर आई थी कि टाइगर श्रॉफ की व्यस्तता के कारण उन्हें 'रैम्बो' में रिप्लेस कर दिया गया है. हालांकि टाइगर श्रॉफ ने इन खबरों को गलत बताया था.