पहाड़ों की खूबसूरती के बीच खुद को थिरकने से रोक नहीं पाए टाइगर श्रॉफ, डांस देख फैंस बोले- परफेक्ट

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड के वन ऑफ द मोस्ट पॉपुलर एक्टर्स की लिस्ट में शुमार हैं. टाइगर की पॉपुलेरिटी सिर्फ इंडिया में ही नहीं है बल्कि दुनिया भर में भी उन्हें खासा पसंद किया जाता है. 

पहाड़ों की खूबसूरती के बीच खुद को थिरकने से रोक नहीं पाए टाइगर श्रॉफ, डांस देख फैंस बोले- परफेक्ट

पहाड़ों के बीच टाइगर श्रॉफ ने किया जबरदस्त डांस, वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड के एक ऐसे एक्टर हैं जिनके लाखों करोड़ों की संख्या में फैंस हैं. खास तौर पर यंग जनरेशन तो टाइगर के हर अदा की दिवानी है. टाइगर की जबरदस्त एक्टिंग स्किल से लेकर उनकी मस्कुलर बॉडी तक सभी को खासा पसंद किया जाता है, लेकिन जब बात टाइगर श्रॉफ के डांस की आती है तो देखने वालों की नजरें बस ठहर सी जाती हैं.  टाइगर श्रॉफ अपने फैंस के साथ अक्सर अपने अमेजिंग डांस वीडियो शेयर करते रहते हैं. यह वीडियो फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होते. एक बार फिर टाइगर का जबरदस्त डांस वीडियो सोशल मीडिया की सुर्खियां बटोर रहा है. इस वीडियो में टाइगर पहाड़ों की खूबसूरती के बीच थिरकते हुए नजर आ रहे हैं.

पहाड़ों के बीच टाइगर श्रॉफ ने किया जबरदस्त डांस 

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड के वन ऑफ द मोस्ट पॉपुलर एक्टर्स की लिस्ट में शुमार हैं. टाइगर की पॉपुलेरिटी सिर्फ इंडिया में ही नहीं है बल्कि दुनिया भर में भी उन्हें खासा पसंद किया जाता है. वैसे तो टाइगर श्रॉफ के डांस के सभी दीवाने हैं, लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर उनका लेटेस्ट वीडियो तहलका मचा रहा है. इस वीडियो में टाइगर श्रॉफ पहाड़ों की खूबसूरती के बीच गजब के डांस मूव्स करते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि टाइगर श्रॉफ ईयरफोन लगाए हुए हैं और पूरी मस्ती के साथ जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. उनके वीडियो में तो म्यूजिक बज रहा है, लेकिन ईयर फोन की वजह से वो किस गाने पर थिरक रहे हैं ये पता नहीं चल पा रहा है. वीडियो में टाइगर का जबरदस्त लुक देखकर फैंस फ़िदा हो रहे हैं. वीडियो में टाइगर ने ब्लैक कलर की फुल स्लीव्स टीशर्ट और ट्राउजर पहन रखा है. ऊपर से टाइगर ने ग्रे कलर का मफलर डाल रखा है और ब्लैक गॉगल में डैशिंग लग रहे हैं.  हमेशा की तरह इस वीडियो में भी टाइगर का अमेजिंग डांस और लुक लोगों को दीवाना बना रहा है.

बोले- हैप्पी फीट्स, हैप्पी माइंड एंड हैप्पी सोल 

अपने इस अमेज़िंग डांस वीडियो को टाइगर ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल से शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ' हैप्पी फ़ीट, हैप्पी. माइंड, हैप्पी सोल'. जाहिर है टाइगर श्रॉफ के लिए डांस उनकी जिंदगी का एक अहम हिस्सा है और इसलिए उन्हें डांस करके बेहद खुशी महसूस होती है. ये खुशी टाइगर के एक्सप्रेशन और कैप्शन दोनों से ही साफ झलक रही है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को महज 1 घंटे में 2 लाख से लाइक्स मिल चुके हैं.  टाइगर के जबरदस्त हुआ डांस वीडियो पर कोच एलेन फेननडस ने कमेंट बॉक्स पर लिखा,  सही मायने में हैप्पी फीट्स. वहीं फैंस  टाइगर के डांस को देखकर अमेजिंग, फैब्युलस और ऑलवेज परफेक्ट जैसे कंपलीमेंट्स दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कांस फिल्म फेस्टिवल में रेड कार्पेट पर साड़ी में नज़र आईं दीपिका पादुकोण