विज्ञापन
Story ProgressBack

कभी रेस्टोरेंट में गाना गाता था ये सिंगर, अब है 180 करोड़ का नेटवर्थ, पहचाना क्या

आतिफ असलम का कोई भी गाना रिलीज हो और वो सोशल मीडिया पर छा ना जाए ऐसा हो ही नहीं सकता है. पर क्या आपको पता है आतिफ के लिए म्यूजिक इंडस्ट्री में जगह बनाना आसान नहीं था.

Read Time: 2 mins
कभी रेस्टोरेंट में गाना गाता था ये सिंगर, अब है 180 करोड़ का नेटवर्थ, पहचाना क्या
कभी आतिफ असलम ने रेस्टोरेंट में गाना गाकर की थी करियर की शुरुआत
नई दिल्ली:

सिंगर आतिफ असलम का जादू पूरी दुनिया में चलता है. सिंगर ने बॉलीवुड में भी कई शानदार गाने गाए हैं जो आज भी लोग बहुत ही छाव से सुनते हैं. आतिफ असलम का कोई भी गाना रिलीज हो और वो सोशल मीडिया पर छा ना जाए ऐसा हो ही नहीं सकता है. पर क्या आपको पता है आतिफ के लिए म्यूजिक इंडस्ट्री में जगह बनाना आसान नहीं था. उन्होंने इसके लिए बहुत स्ट्रगल किया है. सुपरस्टार बनने से पहले आतिफ रेस्टोरेंट में गाया करते थे. रेस्टोरेंट में गाना गाकर उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी. आपको उनके रेस्टोरेंट में गाने से लेकर सुपरस्टार बनने तक के सफर के बारे में बताते हैं.

ऐसे शुरू किया गाना

आतिफ का जन्म 12 मार्च 1983 को पाकिस्तान के वजीराबाद में एक पंजाबी मुस्लिम परिवार में हुआ था. अपनी पढ़ाई के दौरान आतिफ को सिंगिंग में बिल्कुल भी दिलचस्पी नहीं थी. बल्कि वो क्रिकेट में ज्यादा रुचि रखते थे. लेकिन किसे पता था जिस लड़के को संगीत में कोई दिलचस्पी नहीं है वो एक दिन म्यूजिक इंडस्ट्री का सुपरस्टार बन जाएगा. आतिफ के सिंगिंग करियर की शुरुआत एक रेस्टोरेंट से हुई थी. उस रेस्टोरेंट में आतिफ ने अपने दोस्त को गाना गाते देखा था जिसके बाद उनका मन भी गाना गाने को करने लगा था. बस फिर क्या था उन्होंने एक यंग म्यूजिशियन से मुलाकात की और उनके साथ एक रेस्टोरेंट में गाना गाना शुरू कर दिया. कुछ समय बाद दोनों ने मिलकर अपना एक बैंड भी बना लिया. बैंड बनाने के बाद आतिफ ने अपना एल्बम निकाला. आतिफ का पहला एल्बम ही हिट हो गया था. उनकी एल्बम को पाकिस्तान में बहुत पसंद किया गया था.

ऐसे मिला बॉलीवुड में ब्रेक

आतिफ को बॉलीवुड में महेश भट्ट ने ब्रेक दिया था. उन्होंने जहर का गाना वो लम्हे गाकर बॉलीवुड में एंट्री की थी. बस इसके बाद से आतिफ बॉलीवुड में भी छा गए थे. उन्होंने तेरे संग यारा, बेइंतहा, पहली नजर में, तू जाने ना जैसे कई गाने गाए जो सुपरहिट साबित हुए थे. सिंगिंग के साथ आतिफ एक्टिंग की दुनिया में भी कदम रख चुके हैं. उन्होंने फिल्म बोल से अपना एक्टिंग डेब्यू किया था.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
सलमान खान की 28 साल पुरानी इस फिल्म के आगे फेल है दबंग, किक और टाइगर, इस मामले में नहीं कोई तोड़
कभी रेस्टोरेंट में गाना गाता था ये सिंगर, अब है 180 करोड़ का नेटवर्थ, पहचाना क्या
काजोल ने सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल के वेडिंग रिसेप्शन का शेयर किया इनसाइड वीडियो, न्यूली मैरिड कपल को यूं दी बधाई
Next Article
काजोल ने सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल के वेडिंग रिसेप्शन का शेयर किया इनसाइड वीडियो, न्यूली मैरिड कपल को यूं दी बधाई
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;