विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From May 07, 2023

फोटो में नजर आ रही ये क्यूट बच्ची बन चुकी है तीनों खान की हीरोइन, बॉलीवुड की इस क्वीन को पहचाना क्या

इस फोटो में नजर आ रही यह लड़की बड़ी होकर बॉलीवुड की क्वीन बनी और इंडस्ट्री का कोई ऐसा दिग्गज नहीं जिसके साथ उन्होंने काम नहीं किया. पहचाना क्या?

Read Time: 3 mins
फोटो में नजर आ रही ये क्यूट बच्ची बन चुकी है तीनों खान की हीरोइन, बॉलीवुड की इस क्वीन को पहचाना क्या
इस फोटो में नजर आ रही यह बच्ची आज है बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक ऐसी इंडस्ट्री है जहां फैंस के दिलों में जगह बनाना आसान नहीं है. ये सिर्फ वही लोग कर पाते हैं जिन्होंने लोगों के दिलों को छुआ हो. पर आज हम जिस एक्ट्रेस के बारे में बात करने जा रहे हैं वो तो करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करती हैं, वो भी आज से नहीं बल्कि 1990 के दशक से. अगर बॉलीवुड की ब्यूटी क्वीन को पहचानने में दिमाग लगाना पड़ रहा है तो चलिए आपको हिंट देते हैं. भूरी आंखें, भूरा रंग और भारी आवाज क्या इन 3 हिंट के बाद भी आप समझ पाए हैं कि हम किस बॉलीवुड एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं? अगर नहीं, तो इस तस्वीर को ध्यान से देखिए और गैस करने की कोशिश कीजिए कि ये कौन सी एक्ट्रेस हैं,जो इस तस्वीर में बहुत ही मासूम दिख रही हैं.

इंस्टाग्राम पर इन फोटो को शेयर किया गया है. इन तस्वीरों को ध्यान से देखें और अनुमान लगाने की कोशिश कीजिए कि ये कौन है? अगर फिर भी आप अनुमान नहीं लगा पाए तो हम आपको बता दें कि ये बॉलीवुड की रानी हैं. यह तस्वीर किसी और की नहीं बल्कि रानी मुखर्जी की है, जिसमें वो बेहद ही क्यूट और प्यारी लग रही हैं. बचपन की इस तस्वीर में रानी एकदम क्यूट पोस्टर गर्ल नजर आ रही हैं. उनकी खूबसूरत बोलती हुई आंखों को देख कर आप भी उनको देखते रह जाएंगे.

रानी का जन्म मुंबई में ही 21 मार्च 1978 में हुआ. उन्होंने मुंबई के मीठीबाई कॉलेज से ग्रेजुएशन की डिग्री हासिल की, इसके बाद उन्होंने बेहद कम उम्र में फिल्म राजा की आएगी बारात से 1997 में बॉलीवुड में कदम रखा और बैक टू बैक कई हिट फिल्में दी. रानी मुखर्जी के खाते में 'कुछ कुछ होता है', 'कभी खुशी कभी गम', 'मर्दानी', 'कभी अलविदा ना कहना', ब्लैक, चलते चलते, जैसी दर्जनों पिक्चरें शामिल हैं. हाल ही में वह मिसिस चैटर्जी वर्सेस नॉर्वे में नजर आई थीं जिसमें उनके किरदार को बहुत पसंद किया गया.

रानी मुखर्जी की पर्सनल लाइफ की बात की जाए तो उनका नाम बॉलीवुड के कई एक्टर्स के साथ जुड़ा जिसमें गोविंदा से लेकर अभिषेक बच्चन तक का नाम शामिल हैं. लेकिन उन्होंने बॉलीवुड के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा से 21 अप्रैल 2014 को शादी की, इसके बाद 2015 में उन्हें एक बेटी अदीरा का जन्म हुआ. अभी कुछ दिन पहले ही रानी मुखर्जी की सास पामेला चोपड़ा का निधन हुआ था.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Kalki 2898 AD vs Maharaja: इस फिल्म के आगे कमजोर पड़ी कल्कि 2898 एडी की आंधी, जवान एक्टर की फिल्म ने कमा डाले इतने करोड़
फोटो में नजर आ रही ये क्यूट बच्ची बन चुकी है तीनों खान की हीरोइन, बॉलीवुड की इस क्वीन को पहचाना क्या
'चोर के घर चोरी करना भी तो चोरी होती है', 'द हाइस्ट' का रोमांचकारी ट्रेलर रिलीज
Next Article
'चोर के घर चोरी करना भी तो चोरी होती है', 'द हाइस्ट' का रोमांचकारी ट्रेलर रिलीज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;