कूल लुक में नजर आ रही ये लड़की आज है टॉप बॉलीवुड एक्ट्रेस, बच्चों को छोड़ो मां को पहचानो तो जानें

सोशल मीडिया पर एक एक्ट्रेस की फोटो उनके बच्चों के साथ जमकर वायरल हो रही है. फोटो की खास बात यह है कि आपको इसमें बच्चों को नहीं, बल्कि उनकी मां यानी उस एक्ट्रेस को पहचानना है. बड़े-बड़े दिग्गज इन्हें पहचानने में फेल हो रहे हैं.

कूल लुक में नजर आ रही ये लड़की आज है टॉप बॉलीवुड एक्ट्रेस, बच्चों को छोड़ो मां को पहचानो तो जानें

कौन है कूल लुक में नजर आ रही ये एक्ट्रेस?

नई दिल्ली :

सोशल मीडिया पर इन दिनों बॉलीवुड सेलेब्स के बचपन की फोटो शेयर कर उन्हें पहचानने का चैलेंज दिया जा रहा है. अपने फेवरेट सितारों को पहचानने के लिए लोग भी अपना कीमती समय ऐसे वायरल हो रहे पोस्ट को भरपूर दे रहे हैं. अब तक आपने बॉलीवुड सेलेब्स के बचपन की फोटो को खूब पहचाना होगा, लेकिन आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए एक एक्ट्रेस की फोटो लेकर आए हैं, जिसमें वे अपने बच्चों के साथ नजर आ रही हैं. अब इस पोस्ट में खास ये है कि आपको इसमें बच्चों को नहीं बल्कि उस एक्ट्रेस को पहचानना है. 

इस फोटो में आप एक एक्ट्रेस को उनके बच्चों के साथ देख सकती हैं. यह एक्ट्रेस आज के समय में बॉलीवुड में ज्यादा एक्टिव तो नहीं हैं, लेकिन एक समय में इन्होंने अपनी डेब्यू फिल्म से तहलका मचा दिया था. सलमान खान के साथ एक्ट्रेस की डेब्यू फिल्म को आज भी लोग याद करते हैं और देखना पसंद करते हैं. क्या हुआ पहचान पाए आप इन्हें? अगर नहीं, तो बता दें यह एक्ट्रेस और कोई नहीं बल्कि भाग्यश्री हैं. जी हां, Bhagyashree इस तस्वीर में अपने बच्चों अवंतिका और अभिमन्यु के साथ दिखाई दे रही हैं. इस तस्वीर में Bhagyashree बहुत ही कूल लुक में नजर आ रही हैं और इस लुक में देख फैन्स उन्हें पहचान नहीं पा रहे हैं. 

बता दें, भाग्यश्री ने अपनी डेब्यू फिल्म 'मैंने प्यार किया' के बाद फिल्म निर्माता और प्रोड्यूसर हिमालय दासानी से शादी कर ली थी. शादी के बाद Bahagyashree एक-दो फिल्मों में दिखाई दीं, लेकिन उनकी ये फिल्में कुछ खास कमाल न कर सकीं, जिसके बाद उन्होंने इंडस्ट्री से दूरी बना ली. आखिरी बार भाग्यश्री को 'थलाइवी' में देखा गया था. 

ये भी देखें: शाहिद कपूर की बर्थडे पार्टी में पहुंचे सेलेब्‍स, अनन्‍या-कियारा भी आईं नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com