पॉकेट में हाथ डाले मुस्कुरा रहे इस बच्चे की वाइफ आज है सुपरस्टार एक्ट्रेस, इनकी भी पॉपुलैरिटी है हीरो जैसी, पहचाना आपने?

पॉकेट में हाथ डाले खड़ा मुस्कुरा रहा यह बच्चा आज के समय में बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस का पति है. इनकी भी पॉपुलैरिटी फिल्म इंडस्ट्री में कुछ कम नहीं है.

पॉकेट में हाथ डाले मुस्कुरा रहे इस बच्चे की वाइफ आज है सुपरस्टार एक्ट्रेस, इनकी भी पॉपुलैरिटी है हीरो जैसी, पहचाना आपने?

कौन है ये बच्चा?

नई दिल्ली :

माधुरी दीक्षित की उम्र भले ही आज 50 पार पहुंच गई हो, लेकिन आज भी उनकी खूबसूरती के करोड़ों दीवाने हैं. आज भी माधुरी दीक्षित अपनी बस एक मुस्कराहट से लाखों लोगों के दिलों को घायल कर देती हैं. माधुरी दीक्षित भले ही फिल्मों में जयादा एक्टिव न हों, लेकिन छोटे पर्दे पर उन्हें खूब देखा जाता है. वहीं उनके पति श्री राम नेने की भी पॉपुलैरिटी लोगों के बीच कुछ कम नहीं है. माधुरी के बचपन की न जाने कितनी ही तस्वीरें अभी तक आपने देखी होंगी, आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए श्री राम नेने के बचपन की एक फोटो लेकर आए हैं, जिसे देखने के बाद लोग उन्हें पहचान ही नहीं पा रहे.

यह एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो है, जिसे माधुरी दीक्षित के फैन पेज से शेयर किया गया है. फोटो में आप लेफ्ट साइड में एक छोटे बच्चे को देख सकते हैं, जिसने अपनी पॉकेट में हाथ डाल रखा है और बड़े ही प्यार से मुस्कुरा रहा है. जी हां, ये और कोई नहीं बल्कि माधुरी दीक्षित के पति नन्हे डॉक्टर नेने हैं. उनके राइट में आप माधुरी दीक्षित के बचपन की फोटो देख सकते हैं. श्री राम नेने की यह फोटो सामने आने के बाद फैन्स इस पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं. एक शख्स ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, "डॉक्टर नेने कितने क्यूट लग रहे हैं".

वर्कफ्रंट की बात करें तो माधुरी दीक्षित को आखिरी बार द फेम गेम में देखा गया था, जिसमें संजय कपूर और मानव कौल लीड रोल में थे. बता दें कि माधुरी तेजाब, देवदास, दिल तो पागल है, हम आपके हैं कौन, खलनायक, साजन, बेटा, कोयला, पुकार, प्रेम ग्रंथ जैसी हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं. उनके अरिन और रयान नाम के दो बेटे हैं. 

VIDEO: विद्या बालन मुंबई में हुईं स्पॉट, दिखा अलग अंदाज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com