OTT का सबसे महंगा स्टार है बॉलीवुड का ये एक्टर, एक एपिसोड के लिए लेता है 18 करोड़, नेट वर्थ है...

आज हम आपको उस बॉलीवुड सितारे के बारे में बताने वाले हैं जो ओटीटी पर भी सबसे ज्यादा फीस लेने वाला स्टार है.

OTT का सबसे महंगा स्टार है बॉलीवुड का ये एक्टर, एक एपिसोड के लिए लेता है 18 करोड़, नेट वर्थ है...

सबसे ज्यादा फीस लेने वाला ओटीटी स्टार

नई दिल्ली:

पिछले 2-3 में ओटीटी की दुनिया में बड़ा उछाल देखा गया खासकर कोविड-19 महामारी के कारण थिएटर बंद होने के बाद. ओटीटी प्लेटफॉर्म अब अजय देवगन, सैफ अली खान, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, सोनाक्षी सिन्हा और सामंथा रुथ प्रभु जैसे बड़े सुपरस्टारों को अट्रैक्ट कर रहे हैं जो भारत के पॉपुलर ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स, डिज्नी + हॉटस्टार, ZEE5 का ज्यादा से ज्यादा फायदा उठाने के लिए अच्छी स्क्रिप्ट की तलाश में हैं. जैसे-जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म की पॉपुलैरिटी बढ़ती जा रही है कई कलाकार भी उन पर आने के लिए अच्छी-खासी फीस ले रहे हैं. कुछ सुपरस्टार्स अपने ओटीटी शोज के जरिए करोड़ों रुपए कमा रहे हैं.

आज हम आपको ओटीटी पर सबसे ज्यादा फीस लेने वाले एक्टर के बारे में बताएंगे. वह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन हैं जिन्होंने 2022 में हॉटस्टार के क्राइम थ्रिलर शो 'रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस' से अपना ओटीटी डेब्यू किया था. अजय देवगन हमेशा से ही बॉलीवुड में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले एक्टर्स में से एक रहे हैं लेकिन अपनी वेब सीरीज के बाद अजय देवगन ओटीटी पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाले एक्टर भी बन गए.

मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि अजय देवगन ने 'रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस' के सात एपिसोड के लिए 125 करोड़ रुपये की भारी भरकम फीस ली है. यह सीरीज ब्रिटिश शो 'लूथर' का ऑफीशियल रीमेक है. कथित तौर पर अजय देवगन ने प्रति एपिसोड 18 करोड़ रुपये लिए जिससे वह भारत में सबसे ज्यादा फीस लेने वाले ओटीटी स्टार बन गए. अजय देवगन की नेट वर्थ 427 करोड़ रुपये बताई जाती है.

ओटीटी में एक और पॉपुलर एक्टर मनोज बाजपेयी हैं जो वेब सीरीज और फिल्मों में एक्टिंग के लिए अच्छी खासी फीस लेते हैं. वह क्राइम थ्रिलर सीरीज 'द फैमिली मैन' में श्रीकांत तिवारी के रोल के बाद सबके फेवरेट बन गए. इसके लिए उन्होंने 10 करोड़ रुपये फीस ली थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com