विज्ञापन
This Article is From Oct 07, 2023

Bigg Boss की ये कंटेस्टेंट अब डांस शो में नजर आएगी नजर !

इस कंटेस्टेंट ने बिग बॉस के घर में भी खूब धमाल मचाया था. वो शो की विनर तो नहीं रहीं लेकिन घर से बाहर आकर उन्हें काम खूब मिला.

Bigg Boss की ये कंटेस्टेंट अब डांस शो में नजर आएगी नजर !
निक्की तंबोली
नई दिल्ली:

खूबसूरत एक्ट्रेस निक्की तम्बोली के सभी फैन्स के लिए एक बेहद हैरान कर देने वाला अपडेट आ रहा है. बिग बॉस में अपने शानदार स्टारडम के बाद से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में लगातार डिमांड में बनी हुई हैं. अब एक्ट्रेस के करीबी सोर्सेज से एक नई अपडेट सामने आई है. इससे साफ है कि फिलहाल हर कोई निक्की को अपने शो का हिस्सा बना कर उनके स्टारडम को कैश करना चाहता है. 

सोर्सेज की मानें तो इस एक्ट्रेस को झलक दिखला जा के 11वें सीजन के लिए कॉन्टैक्ट किया गया है. हालांकि निक्की तम्बोली की तरफ से अभी कोई ऑफीशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है लेकिन कहा जा रहा है कि शो मेकर्स निक्की के स्टारडम को भुनाने के लिए उनको शो में लेने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं. सोर्स ये भी बात रहे हैं कि मेकर्स निक्की का टैलेंट और कैलिबर जानते है कि वो आसनी से दर्शकों को अपनी तरफ खींच लाती हैं. यही वजह है की मेकर्स यह पक्का करने के लिए अपनी तरफ से बेस्ट कोशिश कर रहे हैं कि वे निक्की तम्बोली को शो का हिस्सा बना लें.

पिछले कुछ सालों में निक्की तम्बोली ने म्यूजिक वीडियो और रियलिटी शो में अपनी शानदार परफॉर्मेंस से लोगों का ध्यान खींचा है और अब, लगता है की वह अपनी आगामी ओटीटी रिलीज 'पप्पी लव' के साथ ओटीटी स्पेस पर भी कब्जा कर ही लेंगी. ये उनका ओटीटी डेब्यू होने वाला है. निक्की इस प्रोजेक्ट में सबसे अहम किरदार में हैं. जबकि फैन्स को पहले से ही ऐसा लग रहा है कि निक्की का ये डेब्यू शानदार होने वाला है.
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जॉन, ऋतिक और आमिर के बाद अब बड़े पर्दे पर ‘एनिमल’ मचाएगा धूम, फ्रेंचाइजी की चौथी किश्त में रणबीर कपूर का दिखेगा जलवा
Bigg Boss की ये कंटेस्टेंट अब डांस शो में नजर आएगी नजर !
नेहा कक्कड़ से तलाक की खबरों पर रोहनप्रीत ने तोड़ी चुप्पी, बोले - हमारी जो लाइफ चल रही है...
Next Article
नेहा कक्कड़ से तलाक की खबरों पर रोहनप्रीत ने तोड़ी चुप्पी, बोले - हमारी जो लाइफ चल रही है...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com