चाय पी रही इस एक्ट्रेस के बेटे से सलमान खान की पहली फिल्म में हो गई थी लड़ाई, फिर कहने लगे थे 'हम साथ साथ हैं'

बॉलीवुड के कई स्टार ऐसे हैं जिनकी थ्रोबैक तस्वीरें अक्सर वायरल होती रहती हैं. बहुत बार आपके फेवरेट की सितारों की ऐसी भी तस्वीरें देखने को मिलती हैं जिन्हें आप पहली नजर में देखकर पहचान भी नहीं पाते हैं. ऐसी ही एक तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

चाय पी रही इस एक्ट्रेस के बेटे से सलमान खान की पहली फिल्म में हो गई थी लड़ाई, फिर कहने लगे थे 'हम साथ साथ हैं'

इस एक्ट्रेस के बेटे से सलमान खान की पहली फिल्म में हो गई थी लड़ाई

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के कई स्टार ऐसे हैं जिनकी थ्रोबैक तस्वीरें अक्सर वायरल होती रहती हैं. बहुत बार आपके फेवरेट की सितारों की ऐसी भी तस्वीरें देखने को मिलती हैं जिन्हें आप पहली नजर में देखकर पहचान भी नहीं पाते हैं. ऐसी ही एक तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसे शायद ही आप लोग पहचान पाएंगे. यह तस्वीर हिंदी सिनेमा की दिग्गज एक्ट्रेस नूतन की है. नुतान 50 और 60 के दशक की टॉप एक्ट्रेस में से एक रही हैं. उन्होंने कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग से दर्शकों के दिलों को जीता है.

नूतन की यह थ्रोबैक तस्वीर है. जिसमें वह एक कुर्सी पर बैठी चाय की चुस्की लेती हुई नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस की यह ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर है. वह व्हाइट कलर के लॉन्ग कोट पहना है. साथ ही में दूसरे हाथ में एक कुत्ते का बच्चा पकड़ा हुआ है. तस्वीर में नुतन का यह अंदाज काफी काफी अलग दिख रहा है. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. नूतन के फैंस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Nutan
by u/hopefullless in ClassicDesiCelebs

आपको बता दें कि नूतन बॉलीवुड एक्टर मोहनीश बहल की मां हैं, मोहनीश बहल बॉलीवुड की कई फिल्मों में एक्टिंग कर चुके हैं. वह सलमान खान की फिल्म मैंने प्यार किया में भी एक्टिंग कर चुके हैं. मोनिश बहल ने इस फिल्म में विलेन की रोल किया था. इसके अलावा वह सलमान खान के साथ फिल्म हम साथ साथ में भी नजर आ चुके हैं. इस फिल्म में मोहनीश बहल ने भाईजान के बड़े भाई का रोल किया था. उनकी यह दोनों फिल्में हिट रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कैसा हो शानदार एयरपोर्ट लुक? सोनम कपूर के पास है जवाब