थलपति विजय उस रात बस रोते रहे, क्या थी वो बात जिसने तोड़ दिया था उनका कॉन्फिडेंस

थलपति विजय ने अपने करियर की शुरुआत अपने पिता के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'नालाया थीरपु' से की जो 1992 में आई थी.

थलपति विजय उस रात बस रोते रहे, क्या थी वो बात जिसने तोड़ दिया था उनका कॉन्फिडेंस

थलपति विजय

नई दिल्ली:

पॉपुलर टीवी एक्टर संजीव, विजय थलपति के करीबी दोस्त हैं. 'सरकार' एक्टर ने खुद कई साक्षात्कारों में अपनी करीबी दोस्ती के बारे में बात की है. इन सालों में संजीव ने अपने दोस्त के बारे में बहुत कुछ शेयर किया है. कुछ साल पहले एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में उन्होंने खुलासा किया कि सिनेमा में अपने शुरुआती दिनों के दौरान मिले क्रिटिसिज्म से विजय कैसे टूट गए थे.

विजय ने अपने करियर की शुरुआत अपने पिता के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'नालाया थीरपु' से की जो 1992 में आई थी. फिल्म रिलीज होने के समय विजय केवल 20 साल के थे. एक पॉपुलर तमिल मैगजीन ने उनके लुक और एक्टिंग के लिए उन्हें बहुत क्रिटिसाइज किया था. संजीव ने कहा, "जब ऐसा हुआ तो वह पूरी रात रोते रहे. मुझे पूरा पूरा याद है कि यह नए साल की रात या क्रिसमस की रात को हुआ था. 20 साल की उम्र में कोई भी इस तरह से टूट जाएगा. आज विजय ने इसे अलग तरह से संभाला होता लेकिन उसके बाद उसने खुद को साबित करने की ठानी और करके दिखाया. वही मैगजीन एक कवर स्टोरी के लिए उसके पास वापस आई."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हालांकि उनकी शुरुआती फिल्में फ्लॉप रहीं लेकिन विजय ने 'रसिगन' और 'पूव उनाकागा' जैसी हिट फिल्मों के साथ वापसी की. अब जल्द ही वो लियो में नजर आने वाले हैं. लियो 19 अक्टूबर को रिलीज होगी. इस फिल्म की रिलीज से पहले विदेश में एडवांस बुकिंग हुई और वहां करीब 10 हजार टिकट बिक चुके हैं. इसे देखकर ऐसा लग रहा है कि लियो के साथ एक और ब्लॉकबस्टर आने वाली है.