TBMAUJ Box Office Collection Day 4: चौथे दिन पस्त हुई शाहिद कपूर की फिल्म, 65% गिरावट के साथ बस इतनी हुई कमाई

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Box Office Collection Day 4: शाहिद कपूर और कृति सैनन की फिल्म चौथे दिन तक आते आते ढीली पड़ गई अब लग रहा है जल्द थियेटर से बाहर हो सकती है.

TBMAUJ Box Office Collection Day 4: चौथे दिन पस्त हुई शाहिद कपूर की फिल्म, 65% गिरावट के साथ बस इतनी हुई कमाई

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

नई दिल्ली:

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Box Office Collection Day 4: शाहिद कपूर और कृति सैनन की तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया ने शुरुआत अच्छी की थी. पहले वीकएंड पर फिल्म ने 55.10 करोड़ रुपये की कलेक्शन की थी. अमित जोशी और अराधना शाह के डायरेक्शन में बनी रोमांटिक ड्रामा में शाहिद तो दिल जीत ही रहे हैं कृति सैनन का नया अंदाज भी लोगों को पसंद आया. हालांकि कुछ दर्शकों और क्रटिक्स ने फिल्म की ढीली स्टोरी लाइन पर भी सवाल उठाए.  कुछ इसी तरह का मिक्स रिएक्शन बॉक्स ऑफिस पर भी देखने को मिला. फिल्म ने पहले वीकएंड तो अच्छा परफॉर्म किया लेकिन मंडे को झटका लगा. सोमवार 12 फरवरी को फिल्म की कमाई में 65 पर्सेंट की गिरावट दर्ज हुई.

सैकनिल्क की रिपोर्ट के हिसाब से 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' की चौथे दिन की कलेक्शन सिर्फ 3.75 करोड़ के करीब होगी. इसके साथ अगर अब तक की डोमेस्टिक कलेक्शन यानी कि देशभर में हुई कमाई को मिला दें तो आंकड़ा 30.85 करोड़ तक ही पहुंचेगा. कलेक्शन में ये गिरावट मेकर्स के लिए टेंशन की वजह बन सकती है. 

फिल्म को मिले थे मिक्स रिएक्शन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक तरफ जहां ज्यादातर रिव्यूज में TBMAUJ को चार स्टार मिले थे वहीं कुछ क्रिटिक्स ऐसे भी थे जिन्हें फिल्म में इतना दम नहीं दिखा. उन्हें फिल्म की स्टोरी लाइन काफी थकी हुई लगी. वहीं जिस तरह यानी कि रॉम कॉम स्टाइल में इसे बेचा गया ये उस कैटेगरी में भी खरी नहीं उतरी. मतलब ये है कि फिल्म देखकर आपको हंसी तो आएगी लेकिन ये नहीं कह सकते कि कौनसी बात आपको ज्यादा फनी लगे कमजोर फिल्म या फिर हल्के-फुल्के डायलॉग. ना तो ये साइंस फिक्शन लगी ना ही रोमांटिक कॉमेडी.