Tauktae Cyclone: तूफान बढ़ता देख चिंता में आये बॉलीवुड सेलेब्स, मलाइका से लेकर दीया ने की ये अपील

भारत के पश्चिमी तट से होते हुए उत्तर की ओर यह तूफान 160 किमी की रफ्तार से मुंबई की ओर बढ़ रहा है.

Tauktae Cyclone: तूफान बढ़ता देख चिंता में आये बॉलीवुड सेलेब्स, मलाइका से लेकर दीया ने की ये अपील

इन सेलेब्स ने किया घर पर रहने का आग्रह

खास बातें

  • ताउते तूफान बढ़ रहा है मुंबई की तरफ
  • बॉलीवुड सेलेब्स ने किया लोगों से घर रहने का आग्रह
  • मुंबई में तेज हवाएं और बारिश जारी है
नई दिल्ली:

एक तरफ कोरोना (Corona Virus) ने लोगों की कमर तोड़ रखी है. वहीं दूसरी तरफ मौसम (Weather Update) भी अपने मिजाज बदल रहा है. मई के महीने में सुहावने बादल राहत देनें के लिए नहीं, बल्कि एक मुसीबत बन कर सामने आ रहे हैं. बता दें कि मौसम विभाग ने तेज हवाओं और भारी बारिश की चेतावनी दी है. तूफान को देख बॉलीवुड के कई सितारे सामने आए हैं और उन्होंने लोगों से अपील की है कि वे घर पर ही रहें और किसी भी चीज को लेकर घबराए नहीं.  अमिताभ बच्चन, करीना कपूर, दिया मिर्जा और अन्य कलाकारों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए अपनी बात रखी है. 

ताउते तूफान भारत के पश्चिमी तट से होते हुए उत्तर की ओर बढ़ रहा है. यह तूफान तेजी से मुंबई की ओर बढ़ रहा है, जिसके बाद आई एम डी (Indian Meteorological Department) ने ऑरेंज अलर्ट जारी कर दिया है. शहर में कई इलाको में पेड़ उखड़ गए हैं और कई जगह पानी भर गया है. तूफान (Tauktae Cyclone) के खतरे और मौसम के बिगड़ने के मद्देनजर रखते हुए समुद्रीय तटों के आस-पास एनडीआरएफ की टीमें तैनात की गई हैं. इस बिगड़ती स्थिति को देखते हुए बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर और मलाइका अरोड़ा ने बीएमसी का मैसेज अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है और उन्होंने आग्रह किया है कि आप सभी घर पर रहें. 

d9htj2q8

Tauktae Cyclone

ce46ab3

Tauktae Cyclone

j31d7fj

Tauktae Cyclone

sse5t5l

Tauktae Cyclone


करिश्मा कपूर ने अपने घर के बाहर का व्यू शेयर किया है, जिसमें तेज हवाओं से पेड़ जोर से हिल रहे हैं. उन्होंने स्टोरी में कहा है कि सभी अपने-अपने घरों में सुरक्षित रहें. वहीं, अमिताभ बच्चन ने कहा कि ताउते की शुरुआत हो गई है. आप लोग घर रहें. मैं आपके सुरक्षित रहने की कामना करता हूं. एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर टिफिन सर्विस की लीड शुरू की है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com