कभी बनीं मंजुलिका तो कभी सख्त मिजाज पुलिस अफसर, लेकिन तब्बू का नहीं देखा होगा यह अनोखा अंदाज- कतई मिस ना करें यह वीडियो

आज हम आपके लिए तब्बू का एक ऐसा वीडियो लेकर आए हैं जिसे देखकर आप भी यही कहेंगे, अजय देवगन की बेस्ट फ्रेंड और बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा का ये अंदाज तो हमने कभी नहीं देखा. 

कभी बनीं मंजुलिका तो कभी सख्त मिजाज पुलिस अफसर, लेकिन तब्बू का नहीं देखा होगा यह अनोखा अंदाज- कतई मिस ना करें यह वीडियो

तब्बू का यह दिलकश अंदाज देखा एक बार फिर हो जाएंगे उनके दीवाने

नई दिल्ली:

दृश्यम की तेज़ तर्रार आईपीएस मीरा देशमुख हो, फिल्म अंधाधुंध की शातिर खलनायिका सिमी सिन्हा, या  फिर भूल भुलैया 2 में नजर खतरनाक भूतनी अंजुलिका, तब्बू को आपने अब तक कई अलग-अलग तरह के किरदारों में देखा होगा. उनके हर किरदार को फैंस ने बेहद पसंद किया और तब्बू भी अपने हर रोल के साथ जस्टिस करती नजर आई हैं.  लेकिन आज हम आपके लिए तब्बू का एक ऐसा वीडियो लेकर आए हैं जिसे देखकर आप भी यही कहेंगे, अजय देवगन की बेस्ट फ्रेंड और बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा का ये अंदाज तो हमने कभी नहीं देखा. यकीन मानिए इस वीडियो को देखकर एक पल के लिए भी तब्बू से नजरे हटाने का आपका मन नहीं करेगा. अंदाज इतना बेहतरीन कि अब तक यूट्यूब पर वीडियो को 7 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं. तो चलिए आपको भी दिखाते हैं धाकड़ पुलिस ऑफिसर का दिल छू लेने वाला अंदाज़. 

तब्बू के इस अंदाज़ के दीवाने हुए फैंस 

तब्बू बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं जो बेहद वर्सेटाइल हैं और हर तरह के किरदार को बखूबी निभाने जानती हैं. अब उनका यह वीडियो ही देख लीजिए, यह वीडियो फिल्म तक्षक का है जिसमें तब्बू बतौर हीरोइन अजय देवगन के साथ नजर आई थीं. इस एक्शन थ्रिलर फिल्म में तब्बू ने शानदार काम तो किया ही, साथ ही अपने जबरदस्त डांस की झलक दिखाकर लोगों की बोलती बंद कर दी थी. फिल्म के इस गाने में तब्बू भरतनाट्यम करती दिख रही हैं और उनके क्लीन स्टेप देखकर कहीं से भी नहीं लगता कि वो किसी प्रोफेशनल से कम हैं. ए आर रहमान के संगीत से सजे इस गाने में तब्बू का डांस देखकर उन्हें डांसिंग में यकीनन आप भी 10 ऑन 10 देंगे.

अजय देवगन के साथ हिट है इनकी जोड़ी
तब्बू के इस शानदार डांस के वीडियो को अब तक 7 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं.  आज भी तब्बू के फैंस तो उनकी हर अदा को पसंद करते हैं. तब्बू की ये फिल्म 1999 में आई थी और इसमें उनकी जोड़ी उनके फेवरेट को स्टार अजय देवगन के साथ थी. इस फिल्म का एक और गाने मुझे रंग दे में तब्बू के बेहतरीन डांस की झलक देखने को मिली थी..देखा जाए तो तब्बू ने अजय देवगन के साथ बहुत सारी फिल्में की हैं. विजयपथ में रुक रुक रुक,अरे बाबा रुक गाना तो याद होगा आपको.लंबी सी तब्बू का ये अनोखा डांस भी लोगों को काफी पसंद आया था. तब्बू ने यूं तो ढेर सारी फिल्में की हैं लेकिन उनकी आने वाली फिल्म खुफिया को लेकर अभी से बज बन गया है. इस फिल्म में तब्बू रॉ एजेंट के रोल में दिखेंगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com