सुष्मिता सेन की रील लाइफ बेटी के ग्लैमरस लुक ने उड़ाए फैंस के होश, ताजा तस्वीरें देख बोले- ये वही क्यूट बच्ची है ?

सुष्मिता जितना अपने रियल लाइफ बच्चों से प्यार करती हैं उतना ही वे अपने रील लाइफ बच्चों से प्यार करती हैं. बता दें कि सुष्मिता की रील लाइफ की बेटी वीर्ति से भी उनकी काफी अच्छी बॉन्डिंग है. आर्या वेब सीरीज के बाद वीर्ति के कुछ पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं.

सुष्मिता सेन की रील लाइफ बेटी के ग्लैमरस लुक ने उड़ाए फैंस के होश, ताजा तस्वीरें देख बोले- ये वही क्यूट बच्ची है ?

सुष्मिता सेन की रील लाइफ बेटी के ग्लैमरस लुक ने उड़ाए फैंस को होश

नई दिल्ली:

सुष्मिता सेन बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिनसे लोग काफी इंस्पायर्ड हैं. सुष्मिता सोशल मीडिया पर खास एक्टिव रहती हैं और आए दिनों कुछ ना कुछ अपने फैंस के साथ शेयर करती हैं. बीते दिनों उनकी एक बेटे को गोद लेने की खबर तेजी से वायरल हुई थी, लेकिन फिलहाल तो सुष्मिता की तरफ से कोई ऑफिशियल खबर नहीं आई है. सुष्मिता जितना अपने रियल लाइफ बच्चों से प्यार करती हैं उतना ही वे अपने रील लाइफ बच्चों से प्यार करती हैं. बता दें कि सुष्मिता की रील लाइफ की बेटी वीर्ति से भी उनकी काफी अच्छी बॉन्डिंग है. आर्या वेब सीरीज के बाद वीर्ति के कुछ पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं.

सोशल मीडिया पर छाईं ग्लैमरस तस्वीरें 
सुष्मिता सेन की रील लाइफ बेटी वीर्ति वघानी इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. बता दें कि दोनों ने एक साथ आर्या वेब सीरीज में काम किया है वीर्ति इस सीरीज में सुष्मिता की बेटी के किरदार में नजर आ रही हैं. वहीं वीर्ति की हालिया तस्वीरों ने फैंस को हैरान कर दिया है. वीर्ति के ब्लैक वनपीस में तस्वीरें देख फैंस अपनी आंखों पर विश्वास ही नहीं कर पा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- ये वही बच्ची है? वहीं दूसरे ने लिखा ग्लैमरस लुक.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कई विज्ञापनों में नजर आ चुकीं हैं वीर्ति
आपको बता दें कि वीर्ति टीवी सीरियल 'जय श्री कृष्णा' में राधा के मुख्य किरदार में नजर आ चुकी हैं. वीर्ति अभी 18 साल की हैं, लेकिन वे कई विज्ञापनों में भी नजर आ चुकी हैं. वे क्लिनिक प्लस, डेटॉल, कोलगेट, क्वालिटी वॉल्स, वर्लपूल जैसे कई प्रोडक्ट शूट से अपनी पहचान बना चुकी हैं.