Sardinia टूर पर गई थीं ललित मोदी के साथ सुष्मिता, तस्वीरों में दिखा एक्ट्रेस का बेहद ग्लैमरस अंदाज

सुष्मिता सेन और ललित मोदी एक दूसरे को काफी लंबे समय से जानते हैं. ललित मोदी द्वारा शेयर की गई फोटो 15 साल से अधिक समय पहले की है. ललित मोदी के साथ लंदन लौटने से पहले सुष्मिता सेन मॉरीशस और सार्डिनिया गईं थीं.

Sardinia टूर पर गई थीं ललित मोदी के साथ सुष्मिता, तस्वीरों में दिखा एक्ट्रेस का बेहद ग्लैमरस अंदाज

Sardinia टूर पर गई थीं ललित मोदी के साथ सुष्मिता

नई दिल्ली :

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) दुनिया भर में लाखों लोगों के दिलों की धड़कन हैं. लंबे समय बाद उन्होंने कमबैक किया है और वह  राम माधवानी निर्देशित वेब- सीरीज आर्य़ा में दिखीं. इसे बहुत सराहा गया. शो को मिले प्यार को देखते हुए मेकर्स  दूसरा और अब तीसरा सीजन भी बना रहे हैं. इसी बीच कल शाम ललित मोदी ने अपने सोशल प्लेटफॉर्म पर पूर्व मिस यूनिवर्स के साथ रिलेशनशिप की घोषणा की. उसके बाद से मानों सोशल मीडिया पर भुचाल आ गया. लोगों ने रिएक्शन देना शुरू कर दिया और सुष सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगी. लोग इस खबर से बेहद हैरान थे.

सुष्मिता सेन और ललित मोदी एक दूसरे को काफी लंबे समय से जानते हैं. ललित मोदी द्वारा शेयर की गई फोटो 15 साल से अधिक समय पहले की है. ललित मोदी के साथ लंदन लौटने से पहले सुष्मिता सेन मॉरीशस और सार्डिनिया गईं थीं. उनके पोस्ट में लिखा था, "ग्लोबल टूर के बाद अब लंदन लौटे हैं. मालदीव और सार्डिनिया परिवार के साथ. एक नई शुरुआत, अंत में एक नया जीवन. शादी अभी बाकी है, यह भगवान की कृपा से होगी.  मैंने अभी घोषणा की है कि हम साथ हैं." उन्होंने ट्वीट किया शादी नहीं की है, बस एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. वह भी एक दिन होगा.

वहीं पिछले एक हफ्ते सुष्मिता ने सार्डिनिया से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं. एक अन्य पोस्ट में वह प्रिंटेड ड्रेस में दिखीं. सुष्मिता सेन के आर्या के अगले सीज़न में दिखने की उम्मीद है. अभी पिछले हफ्ते ही आर्या के तीसरे सीजन की भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट की गई थी.  

ये भी देखें :

VIDEO:  "मैं नहीं जानती थी मिताली राज भरतनाट्यम डांसर थीं": तापसी पन्नू

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com