10 दिसंबर को होगी रवीना टंडन और सुष्मिता सेन में टक्कर, आर्या 2 और अरण्यक आमने-सामने

ओटीटी ने मनोरंजन की दुनिया को बदलकर रख दिया है. अब जंग सिर्फ सिनेमाघरों तक सीमित नहीं रह गई है. 10 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रवीना टंडन की अरण्यक और सुष्मिता सेन की आर्या 2 डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है.

10 दिसंबर को होगी रवीना टंडन और सुष्मिता सेन में टक्कर, आर्या 2 और अरण्यक आमने-सामने

रवीना की अरण्यक और सुष्मिता की आर्या 2 एक ही दिन होंगी रिलीज

नई दिल्ली :

ओटीटी ने मनोरंजन की दुनिया को बदलकर रख दिया है. अब जंग सिर्फ सिनेमाघरों तक सीमित नहीं रह गई है. बल्कि अलग-अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म कई तरह के कंटेंट के साथ दस्तक दे रहे हैं. फिर जब हर कोई दर्शकों को लुभाने की कोशिश में है तो कई तरह के मजेदार क्लैश भी देखने को मिलते हैं. ऐसा ही एक क्लैश 10 दिसंबर, 2021 को भी देखने को मिलेगा. इस दिन सुष्मिता सेन की एक्शन ड्रामा 'आर्या 2' और रवीना टंडन की थ्रिलर वेब सीरीज 'अरण्यक' रिलीज होने जा रही है. इस तरह रवीना टंडन की यह डेब्यू वेब सीरीज है, जबकि सुष्मिता सेन ने इस 'आर्या' के साथ ओटीटी की दुनिया में कदम रखा था. 

सुष्मिता सेन की 'आर्या 2' की बात करें तो इसके पहले सीजन को खूब पसंद किया गया था. लेकिन आर्या 2 में सुष्मिता सेन को और भी खतरनाक अंदाज में देखा जा सकेगा. इस सीरीज को फिल्म डायरेक्टर राम माधवानी ने डायरेक्ट किया है और सीरीज एमी अवॉर्ड्स के लिए भी नॉमिनेट हुई थी. वेब सीरीज 'आर्या 2' डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 10 दिसंबर को रिलीज होगी. लेकिन इस बार सुष्मिता सेन खतरनाक अंदाज में नजर आएंगी. इसका इशारा ट्रेलर से मिल गया है. 

रवीना टंडन भी नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज 'अरण्यक' के साथ ओटीटी में डेब्यू करने जा रही हैं. सुपरनेचुरल थ्रिलर 'अरण्यक' का ट्रेलर कुछ समय पहले ही रिलीज हुआ है और रवीना को कस्तूरी डोगरा के किरदार में देखा जा सकता है. रवीना पुलिस अफसर के किरदार में हैं, और 'अरण्यक' के ट्रेलर को खूब पसंद भी किया गया था. नेटफ्लिक्स की इस थ्रिलर वेब सीरीज में आशुतोष राणा, जाकिर खान और मेघना मलिक नजर आएंगे जबकि सीरीज को विनय वायकुल ने डायरेक्ट किया है. यह सीरीज भी 10 दिसंबर को रिलीज होगी. इस तरह यह मुकाबला देखना काफी दिलचस्प होगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रवीना टंडन, आशुतोष राणा ने लॉन्च किया ‘Aranayak' का ट्रेलर