सुष्मिता सेन के एक्स बॉयफ्रेंड ने कहा, क्यों करते हो अपने पार्टनर से इतनी उम्मीदें, अपने दम पर...

सुष्मिता सेन के एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने फैंस से सेल्फ लव के बारे में बात की. उन्होंने रिश्तों में अपेक्षाओं पर अपने विचार शेयर किए.

सुष्मिता सेन के एक्स बॉयफ्रेंड ने कहा, क्यों करते हो अपने पार्टनर से इतनी उम्मीदें, अपने दम पर...

सुष्मिता सेन के एक्स बॉयफ्रेंड ने कहा, क्यों करते हो अपने पार्टनर से इतनी उम्मीदें

नई दिल्ली :

सुष्मिता सेन के एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने फैंस से सेल्फ लव के बारे में बात की. उन्होंने रिश्तों में अपेक्षाओं पर अपने विचार शेयर किए. उन्होंने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है कि लोग अक्सर अपने पार्टनर से रिश्तों में बहुत ज्यादा उम्मीद करते हैं. उन्होंने वीडियो में कहा, यार ये सब प्यार में इतने दुखी क्यों हैं. बहुत ज्यादा उम्मीद करते हो यार, तुम लोग अपने पार्टनर से. मेरा मतलब है कि आपके साथी के पास अपने दम पर करने के लिए बहुत सी चीजें हैं, उनका अपना जीवन है. उन पर इतना निर्भर मत रहो यार,

उन्होंने आगे कहा, अपने आप को खुद खुश रहना सिखो ना. उन्होंने यह भी कहा कि वह 'कोई मुझे पूरा करेगा' के विचार को नहीं समझते है. सुष्मिता और रोहमन शॉल ने पिछले साल अपना रिश्ता खत्म कर लिया, लेकिन अभी भी दोनों दोस्त हैं. उन्होंने 2018 में डेटिंग शुरू की थी. फिलहाल सुष्मिता ललित मोदी को डेट कर रही हैं.

पिछले हफ्ते रोहमन ने ललित के साथ रिलेशनशिप में रहने को लेकर सुष्मिता की आलोचना करने वाले लोगों के लिए एक पोस्ट शेयर किया था. रोहमन ने लिखा, "किसी पर हंसने से अगर तुम्हें सुख मिल जाए, तो हंस लेना. अगर ऐसा करने से तुम्हें खुशी मिलती है तो आप परेशान हैं वो नहीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि ललित मोदी ने सभी को आश्चर्यचकित कर दिया था, जब उन्होंने सुष्मिता के साथ तस्वीरें ट्वीट कीं और घोषणा की कि वे डेटिंग कर रहे हैं. सुष्मिता और ललित को लेकर रोहमन ने पिंकविला से कहा, “चलो उनके लिए खुश रहें ना. प्यार खूबसूरत है. मुझे बस इतना पता है कि अगर उसने किसी को चुना है, तो वह इसके लायक है."