आर्या 2 सुष्मिता सेन का डेंजरस अवतार, भयंकर बारिश में शूट किया खतरनाक सीन

डिज्नी प्लस हॉटस्टार की आर्या 2020 की सबसे लोकप्रिय वेब सीरीज में से एक बन है. शो के दूसरे सीजन (Arya 2) ने सुष्मिता सेन (Sushumita Sen) के रोमांचक टीजर के साथ इंटरनेट पर धूम मचा दी है.

आर्या 2 सुष्मिता सेन का डेंजरस अवतार, भयंकर बारिश में शूट किया खतरनाक सीन

सुष्मिता सेन का आर्या 2 में दिखा धांसू अंदाज

नई दिल्ली :

डिज्नी+हॉटस्टार की 'आर्या' 2020 की सबसे लोकप्रिय वेब सीरीज में से एक है. शो के दूसरे सीजन ने सुष्मिता सेन के रोमांचक टीजर के साथ इंटरनेट पर धूम मचा दी है. एक तरफ जहां फैन्स आगामी सीजन के लिए अपने उत्साह को रोक नहीं पा रहे हैं, वही 'आर्या 2 (Aarya 2)' की शूटिंग से सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने अपनी पसंदीदा मेमोरी साझा की है. अभिनेताओं के लिए हर शूट एक यादगार अनुभव होता है, फिर भी कुछ पल ऐसे होते हैं जो जीवन भर एक याद बनकर आपके दिलों में घर कर लेती हैं. 

आर्या 2 (Aarya 2) के ऐसे ही एक इंसिडेंट के बारे में सुष्मिता सेन बताती हैं, 'एक स्पेशल सीन है जिसे हमने जयपुर के एक हेलीपैड पर शूट किया था, इस सीन का एक फार्मूलेशन था.' उन्होंने बताया कि यह एक महत्वपूर्ण दृश्य था, जिसमें 24 मिनट का लंबा टेक था जिसे एक ही बार में और कई वेरिएशन्स के साथ शूट किया गया था. सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने आगे बताया, 'यह आर्या सीजन 2 के लिए एक बहुत ही महत्वपूर्ण सीक्वेंस था. आपको पता होगा कि राजस्थान में ऑफ सीजन बारिश नहीं होती है, लेकिन हर 24 मिनट के लंबे टेक के अंत में, थंडरिंग और बारिश हो रही थी, सिर्फ हमारे लिए. हमें एक अद्भुत बैकड्रॉप स्कोर मिला और हमारे निर्देशक, जिन्हें एनवायरमेंटल साउंड पसंद है, उन्होंने कहा कि यह इससे बेहतर नहीं हो सकता था. इसलिए, यह हम सभी के लिए आर्या के लिए हाई पॉइंट है और वह विशेष दिन हमारे लिए बहुत यादगार बन गया.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'आर्या' के साथ सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने डिजिटल डेब्यू के साथ-साथ अभिनय में वापसी की है. इस सीरीज के साथ राम माधवानी वेब स्पेस में एंट्री ली है जिसने इसे और भी खास बना दिया है. सुष्मिता सेन के अलावा, सीरीज में चंद्रचूड़ सिंह, नमित दास और सिकंदर खेर भी प्रमुख भूमिकाओं में थे और इसके दूसरे एडिशन में नए कैरेक्टर दिखाई देंगे. 'आर्या 2' जल्द ही डिज़्नी+ हॉटस्टार (Disney+ Hotstar) पर स्ट्रीम होगी!