Sushant Singh Rajput Death: सुशांत सिंह राजपूत की यह थी आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट, लिखा था- क्षणभंगुर जीवन...

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Suicide) का निधन हो गया है. पुलिस ने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत ने खुदकुशी की है, हालांकि अभी तक इसके कारणों का पता नहीं चला सका है.

Sushant Singh Rajput Death: सुशांत सिंह राजपूत की यह थी आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट, लिखा था- क्षणभंगुर जीवन...

सुशांत सिंह राजपूत ने आखिरी पोस्ट में कही थी यह बात

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Suicide) का निधन हो गया है. पुलिस ने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत ने खुदकुशी की है, हालांकि अभी तक इसके कारणों का पता नहीं चला सका है. सुशांत सिंह राजपूत उन युवा अभिनेताओं में से थे जिन्होंने बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग के दम पर एक मुकाम हासिल किया. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को लेकर कहा जा रहा है कि वह कुछ समय से परेशान थे और डिप्रेशन में थे. हालांकि इसे लेकर अभी तक किसी आधिकारिक सूत्रों ने पुष्टि नहीं की है. लेकिन अगर इंस्टाग्राम पर उनकी आखिरी पोस्ट देखी जाए तो वह काफी रहस्य समेटे हुए है. 


सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के इंस्टाग्राम पर उनकी आखिरी पोस्ट 3 जून की है. इस पोस्ट में उन्होंने अपनी और मां की फोटो शेयर की है, और लिखा है, 'आंसुओं से धुंधला पड़ता अतीत, मुस्कुराहट के एक आर्क को उकेरते सपने, और एक क्षणभंगुर जीवन, दोनों के बीच बातचीत ...# माँ...' इस तरह इस पोस्ट में काफी गंभीरता है.  

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने रविवार को बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. वह 34 वर्ष के थे. पश्चिमी क्षेत्र के अतिरिक्त पुलिस आयुक्त मनोज शर्मा ने बताया, 'उन्होंने बांद्रा में अपने आवास पर आत्महत्या कर ली. हमारी टीम वहां है.'

(आत्‍महत्‍या किसी समस्‍या का समाधान नहीं है. अगर आपको सहारे की जरूरत है या आप किसी ऐसे शख्‍स को जानते हैं जिसे मदद की दरकार है तो कृपया अपने नजदीकी मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य विशेषज्ञ के पास जाएं.)

हेल्‍पलाइन नंबर:

AASRA: 91-22-27546669 (24 घंटे उपलब्ध)

स्‍नेहा फाउंडेशन: 91-44-24640050 (24 घंटे उपलब्ध)

वंद्रेवाला फाउंडेशन फॉर मेंटल हेल्‍थ: 1860-2662-345 और 1800-2333-330 (24 घंटे उपलब्ध)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

iCall: (555)123-4567 (सोमवार से शनिवार तक उपलब्‍ध: सुबह 8:00 बजे से रात 10:00 बजे तक)
एनजीओ: 18002094353 दोपहर 12 बजे से रात 8 बजे तक उपलब्‍ध)