सीबीआई जांच पर सुशांत सिंह राजपूत के कुक का आया रिएक्शन, Video में बोले- आगे भी सबकुछ अच्छा हो जाए तो...

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के मामले की जांच अब सीबीआई द्वारा की जाएगी, अब इस पर एक्टर के कुक का रिएक्शन आया है.

सीबीआई जांच पर सुशांत सिंह राजपूत के कुक का आया रिएक्शन, Video में बोले- आगे भी सबकुछ अच्छा हो जाए तो...

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले पर कुक का आया रिएक्शन

खास बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत केस की होगी सीबीआई जांच
  • एक्टर के कुक का वीडियो हुआ वायरल
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में सुप्रीम कोर्ट ने महाराष्ट्र सरकार को झटका देते हुए मामले की जांच केंद्रीय जांच एजेंसी CBI को दे दी है. महाराष्ट्र सरकार लगातार इस मामले में सीबीआई जांच का विरोध कर रही थी और उसका कहना था कि मामला मुंबई पुलिस के पास ही रहने दिया जाए. वहीं, सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले पर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Case) के कुक ने अपनी खुशी जाहिर की है. दरअसल, एक्टर के कुक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कुक कह रहा है, "मैं बहुत खुश हूं कि सीबीआई जांच हो रही है."

कुक ने आगे कहा, "और आगे भी सबकुछ अच्छा हो जाए तो. सबसे अच्छी बात यही होगी. जितने भी उनके फैन्स हैं और फैमिली है, हम लोग उनका हमेशा सपोर्ट करते रहेंगे." सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के कुक का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के सिलसिले में पटना में दर्ज केस मुंबई ट्रांसफर करने के लिए एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार को फैसला सुनाया है. फैसले में सुप्रीम कोर्ट ने साफ कर दिया कि मामले की जांच CBI करेगी. कोर्ट ने पटना में दर्ज FIR को सही ठहराया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com