सूर्या स्टारर 'जय भीम' 2 नवंबर को होने जा रही है अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज

अमेजन प्राइम वीडियो जल्द लेकर आ रहा है. कोर्ट रूम ड्रामा जय भीम (Jai Bhim) 2डी एंटरटेनमेंट के बैनर तले सूर्या और ज्योतिका द्वारा निर्मित है. जय भीम 2 नवंबर को अमेजन प्राइम वीडियो पर तेलुगु में भी रिलीज होगी. फैंस को इसका बेसब्री से इंतजार है. 

सूर्या स्टारर 'जय भीम'  2 नवंबर को होने जा रही है अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज

2 नवंबर को होगी जय भीम रिलीज

नई दिल्ली:

अमेजन प्राइम वीडियो ने भारत और 240 देशों व क्षेत्रों में कोर्ट रूम ड्रामा जय भीम (Jai Bhim) की वैश्विक रिलीज की घोषणा कर दी है जिसे 2 नवंबर को रिलीज किया जाएगा. टीजे ज्ञानवेल द्वारा लिखित और निर्देशित और 2डी एंटरटेनमेंट के बैनर तले सूर्या और ज्योतिका द्वारा निर्मित, बहुप्रतीक्षित तमिल फिल्म में सूर्या नेवकील की भूमिका निभाई है जो आदिवासी समुदायों के हक के लिए लड़ रहा है. 

इस फिल्म की टीम में प्रकाश राज, राव रमेश, राजिशा विजयन और लिजो मोल जोस जैसे शानदार कलाकार शामिल हैं.  बता दें कि जय भीम (Jai Bhim) का संगीत शॉन रोल्डन ने दिया है और इसे राजसेकर कर्पूरसुंदरपांडियन द्वारा सह-निर्मित किया गया है. आपको बता दें कि जय भीम 2 नवंबर को अमेजन प्राइम वीडियो पर तेलुगु में भी रिलीज होगी. फैंस को इसका बेसब्री से इंतजार है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रहस्य और नाटक के एक बेहतरीन मिश्रण में, जय भीम आदिवासी जोड़े सेंगगेनी और राजकन्नू के जीवन में गहराई से उतरती है, लेकिन उस वक्त उन पर दुर्भाग्‍य का पहाड़ टूट जाता है जब राजकन्‍नू गिरफ्तार हो जाता है और अंतत: बिना किसी सुराग के गायब हो जाता है. निराशा से बाहर, सेंगगेनी एक वकील चंद्रू की मदद लेता है, जो सच्चाई का पता लगाने और राज्य की निराश्रित आदिवासी महिलाओं को न्याय दिलाने की जिम्मेदारी लेता है. इस तरह इंसाफ की जंग को लेकर इस फिल्म की कहानी को रचा गया है.