ऋतिक रोशन हूबहू आनंद कुमार की तरह आए नजर, सोशल मीडिया पर Photos वायरल

Super 30: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने फिल्म से संबंधित एक पोस्ट अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की है, जिसमें उन्होंने अपने 'सुपर 30' टीम के बारे में बताया हुआ है.

ऋतिक रोशन हूबहू आनंद कुमार की तरह आए नजर, सोशल मीडिया पर Photos वायरल

Super 30: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फोटो वायरल

खास बातें

  • ऋतिक रोशन ने 'सुपर 30' के सेट से साझा की एक तस्वीर
  • पोस्ट में ऋतिक रोशन ने बताई अपनी भावनाएं
  • ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' 12 जुलाई को होगी वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सुपरस्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'सुपर 30' (Super 30) की तैयारी में लगे हुए हैं. ऋतिक रोशन की ये फिल्म  'सुपर 30' (Super 30) बिहार में जन्मे गणितिज्ञ आनंद कुमार (Anand Kumar) के जीवन पर आधारित है. ऋतिक रोशन की फिल्म  'सुपर 30' (Super 30) 12 जुलाई को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी. हाल ही में ऋतिक रोशन ने फिल्म से संबंधित एक पोस्ट अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है, जिसमें उन्होंने अपने  'सुपर 30' (Super 30) टीम के बारे में बताया है. ऋतिक रोशन ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट साझा करते हुए अपनी भावनाओं का इजहार भी किया है. ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की ये पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर होते ही वायरल होना शुरू हो गई. 

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे ने डांस और एक्सप्रेशंस से जीता दिल, बार-बार देखा जा रहा Video

'सुपर 30' (Super 30) के आनंद कुमार (Anand Kumar) यानी ऋतिक रोशन ने सोशल मीडिया पर अपनी फिल्म की एक फोटो शेयर की. इस फोटो को शेयर करते हुए ऋतिक रोशन ने लिखा 'किरदार शिक्षक का था, पर इस सेट पर मैं एक विद्यार्थी था. ये हैं मेरे सुपर-30. इनकी तपस्या, स्वभाव और उत्साह से मैंने बहुत कुछ सीखा है.' ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए बताया है कि फिल्म पर मौजूद उनके सहयोगियों और फिल्म में बने उनके विद्यार्थियों से भी उन्होंने काफी कुछ सीखा है.

कपिल शर्मा इस मेहमान से ले बैठे पंगा, फिर यूं मिली करारी शिकस्त- देखें Video

बता दें कि 'सुपर 30' में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के साथ छोटे पर्दे से बॉलीवुड पर कदम रखने मृनाल ठाकुर, पंकज त्रिपाठी, नंदिश सिंह और जॉनी लिवर जैसे कई कलाकार हैं. फिल्म में ऋतिक रोशन आनंद कुमार का रोल अदा करेंगे. इस फिल्म में ऋतिक रोशन आनंद कुमार की असल जिंदगी की तरह आर्थिक रूप से कमजोर छात्रों को आईआईटी की परीक्षा पास कराने की ट्रेनिंग देते नजर आएंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...