Super 30 Box Office Collection Day 17: ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' का करिश्मा तीसरे हफ्ते भी रहा जारी, किया इतना कलेक्शन

Super 30 Box Office Collection Day 17: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म का 17 वें दिन भी तूफान जारी, अब तक फिल्म ने इतने करोड़ रुपये की कमाई की है.

Super 30 Box Office Collection Day 17: ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' का करिश्मा तीसरे हफ्ते भी रहा जारी, किया इतना कलेक्शन

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म 'सुपर 30 (Super 30)' ने अब तक कमाए इतने करोड़

खास बातें

  • ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
  • फिल्म पांच राज्यों में हुई टैक्स फ्री
  • 100 करोड़ रुपये के क्लब में हुई शामिल
नई दिल्ली:

Super 30 Box Office Collection Day 17: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) स्टारर फिल्म 'सुपर 30 (Super 30)' की बॉक्स ऑफिस पर लगातार कमाई जारी है. बिहार के मैथमैटिशियन आनंद कुमार के जीवन पर आधारित ये फिल्म 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो चुकी है. हालांकि अब फिल्म की कमाई करने की रफ्तार थोड़ी धीमी पड़ गई है. बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम के मुताबिक विकास बहल (Vikas Bahl) के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने शनिवार को 4.50 करोड़ रुपये की कमाई की थी. हालांकि रविवार को ये आंकड़ा बढ़कर करीब 6 करोड़ रुपये के आस-पास पहुंच गया है. इस हिसाब से फिल्म 'सुपर 30 (Super 30)' ने अब तक करीब 125 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. हालांकि इसकी अभी आधिकारिक आंकड़े आना बाकी है. 

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इस एक्टर को सिखाई स्विमिंग, एक दिलचस्प घटना का भी किया जिक्र


फिल्म सुपर 30 (Super 30)' की कमाई की रफ्तार भले ही धीमी पड़ रही हो, लेकिन इसने दर्शकों के दिल में खूब जगह बनाई है. इस फिल्म को बिहार, उत्तर प्रदेश और राजस्थान सहित भारत के पांच राज्यों में टैक्स फ्री कर दिया गया है. फिल्म क्रिटिक्स के साथ ही दर्शकों से भी इस फिल्म को काफी सराहना मिल रही है. बता दें कि 'सुपर 30' ने पहले हफ्ते 75.85 करोड़ रुपए और दूसरे हफ्ते 37.86 करोड़ रुपए की कमाई की है. 

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी ने भोजपुरी गाने पर लगाए जबरदस्त ठुमके, बार-बार देखा जा रहा है Video

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म 'सुपर 30 (Super 30)' बिहार के आनंद कुमार के जीवन पर आधारित है, जिन्होंने पिछड़े पृष्ठभूमि के बच्चों को मुफ्त में आईआईटी की तैयारी करवाई. इस फिल्म के जरिए लोगों को न केवल आनंद कुमार (Anand Kumar) के बारे में पता चला है, बल्कि उनके जीवन की कई कहानियां भी सुनने को मिली हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...