Sunny Leone अंगूरों से भरे टब में बैठी आईं नजर, देखें Viral Video

Sunny Leone Viral Video: सनी लियोन ने शूटिंग के दौरान का एक बहुत ही मजेदार वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. सनी लियोन इस वीडियो में पानी के टब में बैठी हुई हुई हैं, और इसमें ढेर सारे अंगूर नजर आ रहे हैं.

Sunny Leone अंगूरों से भरे टब में बैठी आईं नजर, देखें Viral Video

सनी लियोन (Sunny Leone) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • सनी लियोन का वीडियो हुआ वायरल
  • यूं मस्ती करती आईं नजर
  • कई फिल्मों में काम कर रही हैं सनी लियोन
नई दिल्ली:

सनी लियोन (Sunny Leone) ने शूटिंग के दौरान का एक बहुत ही मजेदार वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. सनी लियोन इस वीडियो में पानी के टब में बैठी हुई हुई हैं, और इसमें ढेर सारे अंगूर नजर आ रहे हैं. सनी लियोन ने इस वीडियो के कैप्शन में बताया है कि यह वीडियो शूटिंग के दौरान का है. हालांकि सनी लियोन ने इस वीडियो के साथ यह भी लिखा है कि इस वीडियो को लेकर कई क्रेजी कैप्शन मेरे दिमाग में आ रहे हैं. सनी लियोन के फैन्स इंस्टाग्राम (Sunny Leone Instagram) पर इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और इसे लगभग आठ लाख बार देखा भी जा चुका है.

जब नेहा कक्कड़ ने बताया अपनी चप्पल का साइज, तो उड़ गए सलमान खान के होश- देखें Video

एस एस राजामौली की फिल्म 'RRR' में दिखेंगे हॉलीवुड सितारे, थॉर के एक्टर भी दिखाएंगे दम

सनी लियोन (Sunny Leone) अकसर सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करती हैं, और यह वीडियो वायरल भी होते हैं. कुछ दिन पहले ही सनी लियोन क्रिकेट के मैदान से एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसे सनी लियोन के फैन्स ने जमकर पसंद किया था. सनी लियोन हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' के स्पेशल सॉन्ग 'बत्तियां बुझा दो' में भी दिखी थीं, और इस गाने को यूट्यूब पर लगभग 84 लाख बार देखा गया है.

पंजाबी गानों पर इन लड़कियों ने बरपाया कहर, Video देख कहेंगे OMG! देखें 5 धमाकेदार Video

अमिताभ बच्चन की गोद में नजर आई यह बच्ची, जो है आज की सुपरस्टार, पहचानें कौन?

वर्क फ्रंट की बात करें तो सनी लियोन (Sunny Leone) इन दिनों एमटीवी स्प्लिट्सविला होस्ट कर रही हैं. इसके अलावा उन्होंने 2012 में पूजा भट्ट की फिल्म 'जिस्म 2' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद वह कई स्पेशल सॉन्ग्स में भी नजर आई हैं. खासकर फिल्म रईस में उन्होंने लैला सॉन्ग से खूब धमाल मचाया था. अब वह जल्द ही अपकमिंग हॉरर कॉमेडी फिल्म 'कोकोकोला' (Kokokola), 'रंगीला' और 'वीरामादेवी' में जलवे बिखेरती दिखाई देंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...