सनी कौशल ने शेयर कीं हल्दी सेरेमनी की Photos, फैन ने पूछा- इतनी सुंदर भाभी मिली कैसा लग रहा है?

सनी कौशल ने अपने भाई विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की हल्दी सेरेमनी की कुछ फोटोज को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

सनी कौशल ने शेयर कीं हल्दी सेरेमनी की Photos, फैन ने पूछा- इतनी सुंदर भाभी मिली कैसा लग रहा है?

सनी कौशल ने शेयर कीं फोटोज

नई दिल्ली :

कैटरीना कैफ की शादी के बाद लोग उनकी वेडिंग फोटोज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं कैटरीना और विक्की भी फैन्स की एक्साइटमेंट को ध्यान में रखते हुए अपने-अपने इंस्टाग्राम पर वेडिंग फंक्शंस की फोटो शेयर कर रहे हैं. कुछ देर पहले ही विक्की और कैटरीना ने अपने हल्दी सरेमोनी की कुछ खूबसूरत तस्वीरों को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था. वहीं अब विक्की कौशल के भाई सनी कौशल ने भी अपने इंस्टाग्राम पर हल्दी सेरेमनी की कुछ खूबसूरत तस्वीरों को शेयर किया है.

सनी कौशल ने हल्दी सेरेमनी की तीन फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. इसे शेयर करते हुए वे लिखते हैं, “चाहे फूल बरसाओ या पानी है तो सब प्यार की ही निशानी”. सनी कौशल ने जो पहली फोटो शेयर की है, उसमें वे और उनके दोस्त होने वाले दूल्हे को पानी से नहला रहे हैं. वहीं दूसरी फोटो में कैटरीना कैफ खिलखिलाकर हंसते हुए देखी जा सकती हैं. जबकि आखिरी फोटो में कैटरीना विक्की कौशल को बड़े ही प्यार से हल्दी लगाते हुए नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर लोग भी इन तस्वीरों पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं.

सनी कौशल की इस पोस्ट को अब तक 3 लाख  21 हजार से भी अधिक लाइक्स आ गए हैं. यूजर्स इस पोस्ट पर जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘बधाई हो भैया भाभी', तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘इतनी सुंदर भाभी मिली है भाई कैसा फील हो रहा है?'. इस तरह के ढेरों कमेंट्स पोस्ट पर हैं.

ये भी देखें: रवीना टंडन और शरवरी वाघ को मुंबई एयरपोर्ट पर किया गया स्पॉट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com