सुनील शेट्टी की फर्स्ट हीरोइन की एक मु्स्कान पर मर मिटते थे फैंस, कम उम्र में दुनिया को कह दिया अलविदा

सुनील शेट्टी ने 1992 में 31 साल की उम्र में दिव्या भारती के साथ फिल्म बलवान से डेब्यू किया. इस फिल्म में वह एक्शन हीरो के रोल में थे. इस फिल्म में सुनील शेट्टी के अलावा दिव्या भारती, टीनू आनंद, डैनी डेन्जोंगपा लीड रोल में थे.

सुनील शेट्टी की फर्स्ट हीरोइन की एक मु्स्कान पर मर मिटते थे फैंस, कम उम्र में दुनिया को कह दिया अलविदा

सुनील शेट्टी की फर्स्ट हीरोइन की एक मु्स्कान पर मर मिटते थे फैंस

नई दिल्ली :

Suniel Shetty First Heroine Divya Bharti: सुनील शेट्टी फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना नाम है. वह फिल्म एक्टर और प्रोड्यूसर हैं. लगभग 30 वर्षों के करियर में उन्होंने 100 से अधिक फिल्मों में काम किया. अधिकतर वह एक्शन और कॉमेडी फ़िल्मों में नजर आए. उन्हें फिल्म धड़कन के लिए फिल्मफेयर पुरस्कार मिल चुका है. साथ ही वह प्रोडक्शन हाउस पॉपकॉर्न एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के मालिक भी हैं. उन्होंने पॉपकॉर्न मोशन पिक्चर्स के बैनर तले खेल - नो ऑर्डिनरी गेम, रक्त और भागम भाग समेत कई फिल्में बनाई है. 

e2h92vig

सुनील ने 1992 में 31 साल की उम्र में दिव्या भारती के साथ फिल्म बलवान से डेब्यू किया. इस फिल्म में वह एक्शन हीरो के रोल में थे. इस फिल्म में सुनील शेट्टी के अलावा दिव्या भारती, टीनू आनंद, डैनी डेन्जोंगपा लीड रोल में थे. इस फिल्म में दिव्या भारती दीपा के रोल में थीं और वह सुनील शेट्टी की लेडी लव के रोल में थीं. फिल्म में जहां सुनील शेट्टी को एक्शन अवतार में लोगों ने खूब पसंद किया तो वहीं दिव्या की क्यूटनेस के भी लोग कायल हो गए थे. दिव्या उस दौर की सबसे आकर्षक एक्ट्रेसेस में शामिल थीं. उनकी एक स्माइल पर फैंस अपना दिल हार जाते थे. 

एक्ट्रेस भले ही इस दुनिया में नहीं है, लेकिन आज भी फैंस अपनी चहेती एक्ट्रेस को प्यार करते हैं.  बेहद खूबसूरत और चुलबुली एक्ट्रेस ने कई उस दौर में कई बड़े स्टार्स के साथ काम किया और हिट फिल्में दीं. 1992 में दिव्या भारती ने 'विश्वात्मा' से डेब्यू किया था और इसके बाद वो 'दिल का क्या कसूर', 'शोला और शबनम', 'दीवाना', 'बलवान', 'दिल आशना है' समेत कई फिल्मों में नज़र आईं. उन्होंने बहुत कम समय बॉलीवुड में काम किया. 1993 में मुंबई स्थित घर की बालकनी से गिरने के बाद उनकी मृत्यु हो गई थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com